Ananat Radhika Wedding: क्यों इतनी महँगी सिंगर हैं ये, अनंत-राधिका की पार्टी की बढ़ायेंगी रौनक

Katy Perry to perform at Anant Ambani Radhika Wedding: अमेरिकी गायिका कैटी पेरी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेट की प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी में परफॉर्म करने के लिए इतना किया चार्ज

Written By :  Shikha Tiwari
Update:2024-05-31 18:21 IST

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding Bash

Anant Ambani Radhika Merchant Pre-Wedding:

अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग की अमेरिकी गायिका कैटी पेरी कथित तौर पर क्रूज पार्टी में परफॉर्म करने वाली हैं।रिपोर्ट्स की माने तो अमेरिकी गायिका कैटी पेरी (Katy Perry)31 मई की रात को कान्स में एक मस्केरेड बॉल में परफॉर्म करेंगी। कैटी पेरी को ला विटे ई अन वियाजियो नामक पार्टी में गाने के लिए अम्बानी परिवार ने 'लाखों डॉलर' खर्च कर रही हैं। चलिए जानते हैं अंबानी ने अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग की अमेरिकी गायिका कैटी पेरी को क्रूज पार्टी में परफॉर्म करने के लिए कितने रुपये चार्ज किये हैं।Anant Ambani Radhika Merchant 2nd Pre-Wedding जश्न इटली से फ्रांस तक एक शानदार क्रूज पर चल रहा है। यह जश्न 29 मई से शुरू हुआ है और 1 जून तक चलेगा।

अनंत राधिका की शादी में परफॉर्मेंस करने के कैटी पेरी ने चार्ज किये इतने रुपये-

 अनंत राधिका की प्री वेडिंग में Katy Perry ला विटे ई अन वियाजियो नामक पार्टी में गाने के लिए 'लाखों डॉलर' खर्च कर रही हैं। Ambani Family ने वर्तमान में बार्सिलोना और जेनोआ में रुकने के साथ यूरोप के चारों ओर अंतरिक्ष-थीम वाले क्रूज पर 800 के करीब मेहमानों को आमंत्रित किया है। तो वही कैटी पेरी को इस पार्टी में परफॉर्मेंस करनी है। जिनके लिए 40 मिलियन पाउंड तक चार्ज किया है। पार्टी केवल पाँच घंटे तक चलेगी, लेकिन कैटी इसका मुख्य आकर्षण होंगी, साथ ही शीर्ष स्तरीय मनोरंजन के हिस्से के रूप में एक डीजे को भी बुलाया गया है.

अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की शादी कब है ( Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Date)-

Anant Ambani और Radhika Merchant शादी का कार्ड सामने आया हैं। जिसके अनुसार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई 2024 को संपन्न होगी। तो वहीं 13 जुलाई 2024 को शुभ आशीर्वाद की रस्म होगी। जिसमें मेहमान न्यूली वेड राधिका और अनंत अंबानी को आशीर्वाद देंगे। तो वहीं 14 जुलाई को मंगल उत्सव यानि वेडिंग रिसेप्शन होगा। 

Tags:    

Similar News