Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक पर अंजली अरोड़ा ने निकाली भड़ास, कहा- तुम बहुत...

Bigg Boss OTT 3: अंजली अरोड़ा ने अपनी बात रखते हुए अरमान मलिक पर अपनी भड़ास निकाली है। आइए बताते हैं अंजली अरोड़ा ने क्या कहा है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-07-07 17:21 IST

Anjali Arora On Armaan Malik (Photo- Social Media)

Anjali Arora On Armaan Malik: बिग बॉस ओटीटी 3 को शुरू हुए दो हफ्ते हो चुके हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से यह शो कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में आ चुका है, और इसकी वजह बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट्स विशाल पांडे और अरमान मलिक हैं। दरअसल विशाल पांडे ने अरमान मलिक की दूसरी बीवी कृतिका को सुंदर कह दिया था, जिसकी वजह से अरमान ने विशाल पांडे पर हाथ उठा दिया है। बिग बॉस के घर में हुए इस कांड की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है, वहीं अब एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा भी इस मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए अरमान मलिक पर अपनी भड़ास निकाली है। आइए बताते हैं अंजली अरोड़ा ने क्या कहा है।

अरमान मलिक पर भड़की अंजली अरोड़ा (Anjali Arora On Armaan Malik)

अंजली अरोड़ा अपने सोशल मीडिया पोस्ट के चलते अक्सर लाइमलाइट में बनीं रहती हैं, वहीं अब उन्होंने सोशल मीडिया पर फिर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसकी चर्चा पूरे सोशल मीडिया पर होने लगी है। अंजली अरोड़ा ने अरमान मलिक पर भड़ास निकालते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक लंबा चौड़ा नोट लिखा है।


जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया कि बिग बॉस के घर में विशाल पांडे के एक कमेंट को लेकर जबरदस्त बवाल मच गया है। विशाल पांडे ने कृतिका को कह दिया था कि भाभी बड़ी सुंदर हैं, ये बात जैसे ही अरमान मलिक को पता लगती है, वे विशाल की जोरदार थप्पड़ जड़ देते हैं। वहीं अब इसी मुद्दे पर अंजली अरोड़ा ने पोस्ट शेयर किया है।

अंजली अरोड़ा का पोस्ट (Anjali Arora Post)

अंजली अरोड़ा अपने पोस्ट में लिखती हैं, "hypocrisy की हद देख लो! जिस इंसान ने अपनी बीवी को धोखा दिया, सोसायटी में बकायदा गलत मैसेज दे रहा है कि polygamy ठीक है हो जाता है, इतना ही है तो विदेश जाकर बस जाओ। हमारे कल्चर में ये चीजें होनी सही है? ऊपर से विशाल पांडे ने ऐसा क्या गलत बोल दिया? भाभी अच्छी लगती है... इसमें गलत क्या है... ना कोई चीप कमेंट मारे और न कोई बत्तमीजी की। तुम्हारी तरह अरमान उसने 7 दिन में पटाकर शादी के लिए प्रपोज तो नहीं कर दिया....और हिंसा वॉयलेंस हम कभी सपोर्ट नहीं करेंगे... तुम करो तो फीलिंग है आ गई...किसी और ने अपनी फीलिंग एक्सप्रेस की तो उसे थप्पड़ पड़ गया क्यों? तुम पहले भी गलत थे अरमान..और अब भी गलत हो।"



 


Tags:    

Similar News