एक्ट्रेस मीना कुमारी को फीमेल गुरु दत्त कहने पर ट्रोल हुए अनुप जलोटा

इससे पहले अनूप को जसलीन के साथ रिलेशनशिप में होने के लिए बहुत ज्यादा ट्रोल किया गया था। सोशल मीडिया के अलावा बिग बॉस के होस्ट सलमान खान और शो के तमाम कंटेस्टेंट्स ने भी उनकी खूब खिंचाई की थी।

Update: 2019-08-05 05:14 GMT
एक्ट्रेस मीना कुमारी को फीमेल गुरु दत्त कहने पर ट्रोल हुए अनुप जलोजा

लखनऊ: भजन सम्राट अनूप जलोटा अपने बयान को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। अनूप जलोटा टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 में नजर आए थे। जहां वो अपने से 37 साल छोटी अपनी म्यूजिक स्टूडेंट जसलीन मथारू को डेट करने को लेकर सुर्खियों में बने थे।

अनूप जलोटा की ये जारकट निकली पब्लिसिटी स्टंट

हालांकि, बाद में ये खबर पब्लिसिटी स्टंट निकला। अब अनूप अपने एक और बयान को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, अनूप जलोटा ने दिवंगत एक्ट्रेस मीना कुमारी को फीमेल गुरु दत्त कहा है, जिसके बाद से ही लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे फेम ‘काजोल’ का बर्थडे आज, जानिए कुछ दिलचस्प बातें

एक अगस्त को मीना कुमारी की बर्थ एनिवर्सरी थी और इस खास मौके पर अनूप जलोटा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "फीमेल गुरु दत्त को याद कर रहा हूं, मीना कुमारी ने इस इंडस्ट्री के लिए अनूठा योगदान दिया था।" अनूप जलोटा का ये ट्वीट आते ही यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।



यूजर्स ने किया ट्रोल

कुछ यूजर्स ने अनूप जलोटा को बुरा भला कहते हुए लिखा कि मीना कुमारी एक बड़ा नाम हैं और उनकी तुलना गुरु दत्त साहब से किया जाना ठीक नहीं है।

एक यूजर ने लिखा, "वह फीमेल गुरु दत्त क्यों हैं? वह अपनी उपलब्धियों के लिए याद की जाती हैं और उन्हें याद करने के लिए एक पुरुष के नाम के साथ जोड़ा जाना ठीक नहीं है।"



यह भी पढ़ें: उन्नाव रेप केस: ट्रक ड्राइवर ने दिया मामले पर दिया बयान, वीडियो वायरल

एक अन्य यूजर ने लिखा, "जैसे तुम मेल अनुराधा पौडवाल हो." वहीं दूसरे यूजर ने नाराज होते हुए लिखा, "यार क्या मतलब है? वह इंडस्ट्री में अब तक का सबसे बड़ा नाम हैं और तुम उन्हें बस एक फीमेल वर्जन कहकर पुकार रहे हो?"



एक दूसरे यूजर ने लिखा, "शुक्र है कि तुमने बेगम अख्तर को मेल अनूप जलोटा नहीं कहा।" बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब अनूप जलोटा ट्रोल्स के राडार पर आए हैं।



यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में लागू हुई धारा 144, 10 पॉइंट्स में जानिए पूरा मामला



इससे पहले अनूप को जसलीन के साथ रिलेशनशिप में होने के लिए बहुत ज्यादा ट्रोल किया गया था। सोशल मीडिया के अलावा बिग बॉस के होस्ट सलमान खान और शो के तमाम कंटेस्टेंट्स ने भी उनकी खूब खिंचाई की थी।

Tags:    

Similar News