Anupam kher Film Uunchai: अनुपम खेर ने आगामी फिल्म "ऊंचाई" की शूट लोकेशन का शेयर किया वीडियो, नेपाल में ऊंची सीढ़ियां चढ़ते थके

Anupam kher Film Uunchai: अपनी फ़िल्म "ऊंचाई" (Film Uunchai) के शूटिंग शेड्यूल की वजह से नेपाल में हैं अनुपम खेर ।

Report :  Rajat Verma
Published By :  Monika
Update: 2021-10-18 05:53 GMT

अनुपम खेर (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Anupam kher Film Uunchai: अभिनेता अनुपम खेर (Actor Anupam Kher) ने अभी कुछ देर पहले ही सोशल नेटवर्किंग साइट कू (Koo) पर अपना एक वीडियो शेयर (Anupam kher share video) किया है । जिसमें वे ऊंची सीढियां चढ़ने की वजह से बहुत थकान में दिख रहे हैं। अभिनेता अनुपम खेर दरअसल सूरज बड़जात्या निर्देशित (Director Sooraj Barjatya ) अपनी फ़िल्म "ऊंचाई" (Film Uunchai) के शूटिंग शेड्यूल की वजह से नेपाल (Film Uunchai ki shooting nepal me) में हैं। नेपाल के नामची बाज़ार से अनुपम खेर ने कू पर अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि-"आमतौर पर अपने साहस का अंदाज़ा तभी होता है जब हम अपने आपको मुश्किल हालात में डालते है। सूरज बड़जात्या की 'ऊँचाई' फ़िल्म की नेपाल शूटिंग ने एहसास दिलाया कि थोड़ा हंसते हुए काम करने से रास्ता आसान लगता है। चेहरा लाल हो गया है, साँस फूल रहा है। लेकिन इरादे बुलंद है! जय हो!" 

Full View

गौरतलब है कि अभिनेता अनुपम खेर की उम्र 66 साल है (Anupam Kher Age 66 years) । इसी वजह से अभिनेता को ऊंची सीढ़ियां चढ़ने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था, साथ ही उनकी सांस भी फूल रही थी।

हाल ही में बीते दिन अभिनेता ने इंस्टाग्राम (Anupam Kher Instagram)  पर अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग से अपने किरदार की एक झलकी प्रस्तुत की थी, अनुपम खेर का यह लुक उनके फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है। बतौर अभिनेता अनुपम खेर की यह 520वीं फ़िल्म होगी (Anupam Kher ki 520 film shooting Uunchai) । इस उपलब्धि से यह तो साफ जाहिर है कि अभिनेता अनुपम खेर किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं।

इस पोस्ट पर अभिनेता ने अंग्रेज़ी में लिखा था कि-"The sun will drive away my clouds #uunchai"

सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म "ऊंचाई" (Sooraj Barjatya ki upcoming film Uunchai)

"ऊंचाई" फ़िल्म पारिवारिक फिल्में बनाने के लिए मशहूर निर्माता और निर्देशक सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म है। इस फ़िल्म में मुख्य कलाकारों के तौर पर अनुपम खेर के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan in Uunchai)  , बोमन ईरानी (Boman Irani in Uunchai) , परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra in Uunchai), नीना गुप्ता (Neena Gupta in Uunchai) और सारिका (Sarika in Uunchai) हैं। वर्तमान में इस फ़िल्म की शूटिंग नेपाल में चल रही है (film Uunchai shooting nepal me ) । जल्द ही निर्माण कार्य पूरा कर फ़िल्म दर्शकों तक उपलब्ध हो जाएगी।

"ऊंचाई" की आधिकारिक घोषणा पर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर सूरज बड़जात्या और उनके हाथ में "ऊंचाई" के क्लैप का फोटो शेयर कर लिखा था कि "राजश्री प्रोडक्शन" के साथ काम करना अपने आप में एक बड़ी बात है। मेरी राजश्री के साथ यह चौथी फ़िल्म है इसके लिए में खुद को बहुत खुशनसीब मानता हूँ। साथ ही अभिनेता ने यह भी बताया कि उनकी पहली फ़िल्म "सारांश" में सूरज बड़जात्या निर्देशक महेश भट्ट के सहायक के तौर पर थे। वह तब से सूरज बड़जात्या को बहुत अच्छे से जानते हैं।


Tags:    

Similar News