Anupama Latest Episode: समर की मौत के बाद डिंपी लेगी बड़ा फैसला, बा को आएगा हार्टअटैक

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में आए दिन कोई न कोई नया ड्रामा देखने को मिलता रहता है। वहीं, अब शो में एक नई कहानी शुरू होने वाली है।

Update: 2023-10-01 08:32 GMT

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो में आए दिन कोई ना कोई नया ट्विस्ट देखने को मिलता रहता है। वहीं, अब अनुपमा के लाडले बेटे समर की मौत शो में दिखाई जाएगी। जिसके बाद शो में कई बड़े ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। समर की मौत के बाद अनुपमा से लेकर काव्या और डिंपी सभी जिंदगी बहुत ज्यादा बदल जाएगी।

अनुपमा-अनुज के रिश्ते में आएगी दरार

समर की मौत का जिम्मेदार अनुज होगा, जिसकी वजह से पूरा परिवार अनुज से नफरत करेगा। वहीं, अनुपमा अपना सबसे लाडला बेटा समर खो देगी, जिसकी वजह से अनुपमा भी कहीं न कहीं अनुज को ही समर की मौत का जिम्मेदार मानेगी। ऐसे में आने वाले शो में अनुज और अनुपमा के बीच के खराब रिश्ते दिखाए जा सकते हैं, क्योंकि समर की मौत के बाद अनुपमा काफी समय तक शाह हाउस में रहेगी।


अनुपमा करवाएगी डिंपी की शादी

समर के साथ डिंपी की ये दूसरी शादी थी। इससे पहले डिंपी एक लड़के से शादी करने के लिए अपने घर से भाग गई थी, जिसके बाद उसकी मुलाकात अनुपमा से हुई थी। फिर डिंपी का रेप होने के बाद वह हमेशा के लिए अनुपमा के पास रह गई और उसके बाद समर और डिंपी की शादी करवा दी गई थी। वहीं, अब समर की मौत के बाद अनुपमा फिर से डिंपी की शादी करवाने का फैसला लेगी, क्योंकि डिंपी के आगे उसकी पूरी जिंदगी पड़ी है और अनुपमा इसी बारे में सोचते हुए उसकी दूसरी शादी का फैसला लेगी।


बा के खिलाफ जाएगी अनुपमा

डिंपी समर के बच्चे की मां बनने वाली है। ऐसे में समर की मौत के बाद डिंपी का मिसकैरेज हो जाएगा। वहीं, कुछ समय के बाद जब अनुपमा डिंपी की शादी का फैसला लेगी, तो बा इसका विरोध करेगी और डिंपी की शादी के लिए मना कर देगी, लेकिन अनुपमा बा के फैसले के खिलाफ जाकर डिंपी की शादी करवा देगी। वहीं, काव्या और वनराज की जिंदगी में भी बदलाव आएगा। वनराज और पूरा परिवार काव्या को अपना लेगा।

Tags:    

Similar News