Anupama Latest episode: पाखी की मौत से उठा पर्दा, पुलिस ने बताई अदिक की सच्चाई

Anupama Latest episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। पहले पाखी और अदिक के रिश्ते का सच सबके सामने आया और अब पाखी घर से गायब है।

Update: 2023-09-10 08:17 GMT

Anupama Latest episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' इन दिनों खूब चर्चा में है। शो में लगातार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। पहले काव्या की प्रेग्नेंसी को लेकर शाह हाउस में इतनी टेंशन थी और अब पाखी घर से गायब है। पाखी का कहीं पता नहीं चल पा रहा है और अब पुलिस ने अदिक को लेकर पूरे परिवार को एक ऐसा सच बताया है, जिसे सुन अनुपमा और वनराज काफी हैरान है।

अदिक ने किया है पाखी को गायब?

पाखी के गायब होने के बाद अनुपमा और वनराज ने अदिक के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया था, जिसके बाद पुलिस ने अदिक से पूछताछ कि और पता चला कि पाखी के गायब होने में अदिक का हाथ नहीं है। यह बात खुद पुलिस आकर सबको बताती है, जिसे सुन अनुपमा और वनराज काफी हैरान हो जाते हैं। क्योंकि इस वक्त अदिक सबकी नजरों में गलत है, क्योंकि उसने पाखी पर हाथ उठाया था। पुलिस जब अदिक को घर छोड़कर जाती है, तो अदिक सबसे कहता है कि उसने गलत किया है, लेकिन वो पाखी से प्यार करता है और उसके साथ इतना गलत नहीं कर सकता है। अदिक कहता है कि कहीं ऐसा ना हो की सब उस पर शक कर रहे हैं, लेकिन पाखी के गायब होने के पीछे हाथ किसी और का हो।


पाखी की मौत से उठा पर्दा

पुलिस ने जिस लड़की के बारे में घरवालों को बताया था, उस लड़की के बारे में अनुज पता करता है और उसे पता चलता है कि जिस लड़की का एक्सीडेंट हुआ है, वो पाखी नहीं बल्कि कोई और है। अनुज की ये बात सुन सबकी सांस में सांस आती है और अनुपमा कहती है कि उसे पता है कि पाखी को कुछ नहीं हुआ है। वो जहां भी है ठीक है। लेकिन अपने बच्चे के लिए तो हर मां-बाप का दिल रोता है और इस वक्त वनराज और अनुपमा भी काफी ज्यादा परेशान हैं।


पाखी के गायब होने में है रोमिल का हाथ

एक तरफ जहां सभी घरवाले पाखी को तलाशने में लगे हुए हैं, तो वहीं दूसरी तरफ रोमिल काफी ज्यादा डरा हुआ है। रोमिल की हालत देखकर यह तो साफ है कि पाखी के गायब होने में रोमिल का हाथ है। क्योंकि रोमिल जब अपने दोस्त को फोन करता है, तो वो कहता है कि अब उसे ये मामला ज्यादा लंबा नहीं खिंचना चाहिए क्योंकि इसमें अब पुलिस भी जुड़ गई है और अगर पुलिस ने उसके दोस्त को पकड़ा तो वो सब सच बता देगा। वहीं, जब कापड़िया हाउस में पुलिस के आने की बात होती है, तो रोमिल काफी डर जाता है और कहता है कि अगर पुलिस आई तो उसका फोन भी चेक करेगी। तो क्या वाकई रोमिल ने पाखी को गायब किया है? और अगर किया है, तो क्या पाखी भी इन सब में मिली है या रोमिल पाखी से अदिक का बदला ले रहा है? ये तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

Tags:    

Similar News