Anupama Latest Epiosde: मुश्किल में पाखी की इज्जत, अनुपमा की जिंदगी में फिर लौटी गुरू मां

Anupama Latest Epiosde: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में लगातार ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। पाखी के खो जाने के बाद शो ओर भी ज्यादा इंटरेस्टिंग हो गया है।

Report :  Ruchi Jha
Update: 2023-09-13 10:52 GMT

Anupama Latest Epiosde: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में आए दिन कोई ना कोई नया ड्रामा देखने को मिलता है। इस वक्त कपाड़िया और शाह हाउस में इमोशनल माहौल बना हुआ है। पाखी का कहीं भी पता नहीं चल रहा है और अनुपमा का रो-रोकर बुरा हाल है। इस बीच अनुपमा को पता चलता है कि पाखी को रोमिल ने गायब किया था और जब यह बात घर में पता चलती है, तो सभी लोग रोमिल पर काफी गुस्सा होते हैं और उसे पुलिस के हवाले करने की बात करते हैं।

रोमिल को पड़ा अनुपमा के हाथ का थप्पड़

वैसे तो शो में अब तक रोमिल कई बार मार खा चुका है। एक बार जहां अनुज ने उसे थप्पड़ मारा था, तो वहीं अंकुश ने भी एक बार उस पर हाथ उठाया था और अब अनुपमा ने भी रोमिल को जोरदार थप्पड़ कस दिया है। जी हां..अनुपमा को जब रोमिल का सच पता चलता है, तो वो रोमिल को जोर का थप्पड़ मारती है और उससे सवाल करती है कि उसकी बेटी कहां है? लेकिन रोमिल के पास इस सवाल का कोई जवाब नहीं है, क्योंकि पाखी अब वहां से भाग गई है जहां रोमिल और उसके दोस्त ने उसे छुपाया था।


मुश्किल में है पाखी की इज्जत?

पाखी अब रोमिल के दोस्त के घर से भाग गई है, लेकिन वो नशे की हालत में है क्योंकि रोमिल के दोस्त ने पाखी को नींद की गोली पानी में मिलाकर दे दी थी। अब ऐसे में पाखी को कोई होश नहीं है कि वो कहां जा रही है। वहीं, सभी घरवाले पाखी के लिए बेहद परेशान है। इस बीच शो में दिखाया जाता है कि पाखी एक जगह पर आकर गिर जाती है और वहां कुछ लड़के आते हैं, जो उसके साथ गलत करने जा रहे होते हैं, लेकिन तभी वहां गुरू मां आ जाती है और वो लड़के वहां से भाग जाते हैं।


अनुपमा की जिंदगी में फिर लौटी गुरू मां

पाखी को देखकर गुरू मां को याद आता है कि ये अनुपमा की बेटी है। अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि गुरू मां पाखी को लेकर कपाड़िया हाउस में पहुंचेगी, जहां सभी घरवाले पाखी का इंतजार कर रहे होंगे। पाखी को अपने सामने देख अनुपमा उसे गले लगाकर खूब रोएगी और फिर उसका ध्यान गुरू मां पर जाएगा। अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा गुरू मां का शुक्रिया करेगी कि वो पाखी को घर लेकर आई और इसी के साथ यह राज भी खुलेगा कि नकुल ने गुरू मां के साथ क्या किया था, जिसके बाद अनुपमा गुरू मां को अपने घर में जगह देगी। इसी के साथ शो में एक नया ट्विस्ट आएगा जहां गुरू मां और अनुज के रिश्ते का सच भी बाहर आएगा, लेकिन क्या अनुज, मालती देवी को अपनी मां के रूप में स्वीकार करेगा? यह तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

Tags:    

Similar News