Anupama Latest Episode: बढ़ रही है अनुपमा की मुश्किलें, अनुज को अनु से दूर करना चाहती है मालती देवी

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं और अब शो में अनुपमा की मुश्किलें और भी बढ़ती जा रही है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-10-26 09:45 GMT

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में अब तक दिखाया गया कि अनुपमा ने तोषू और किंजल को समझाया कि परिवार को उनकी जरुरत है, लेकिन दोनों अभी भी उसी फैसले पर है। वहीं, बा इस बात को लेकर परेशान है कि शाह परिवार बिखरता जा रहा है। ऐसे में अनुपमा बा का समझाती है और कहती है- ''हर रिश्ते की डोरी के दो सिरे होते हैं, एक हम पकड़ते हैं और दूसरा बच्चों के हाथ में। वो उनकी मर्जी की पकड़ें या नहीं।'' आइए अब जानते हैं आगे शो में और क्या-क्या होने वाला है..

डिंपी फिर आई कपाड़िया मेंशन

समर के जाने के बाद डिंपी एक बार फिर से कपाड़िया मेंशन में लौट आई है। अनुपमा और अनुज डिंपी को अपने साथ लेकर आ गए हैं, क्योंकि उनका लगता है कि प्रेग्नेंसी में डिंपी का शाह हाउस में रहना ठीक नहीं है। ऐसे में जब मालती देवी डिंपी को कपाड़िया हाउस में बैग के साथ देखती है, तो हैरान रह जाती है कि कैसे अनुपमा शाह परिवार के लोगों को बार-बार कपाड़िया हाउस में लेकर आ जाती है। वहीं, पाखी भी डिंपी को देखकर गुस्सा हो जाती है। ऐसे में अनुपमा पाखी को समझाती है कि डिंपी को ताने मारने की जरूरत नहीं है। इस पर पाखी अनुपमा से कहती है- ''तो मैं क्या कहूं, वो मां बन रही है तो आरती उतारूं। मैं मां नहीं बन सकती तो मैं बेकार। अगर डिंपी ने एटीट्यूड दिखाया तो उसे छोड़ूंगी नहीं मैं।''


अनुज-अनुपमा ने देविका के साथ मिलकर बनाया प्लान

डिंपी को कमरे में छोड़ने के बाद मालती देवी अनुपमा के पास आती है और कहती है- ''तुम दोनों बहुत परेशान दिख रहे हो। तुम परेशान मत हो, मैं छोटी- घर- परिवार सब संभाल लूंगी। रोमिल को भी मैंने देख लिया है।'' इस पर अनुपमा कहती है- ''आप सिर्फ छोटी को देखिए, बाकी सब मैं देख लूंगी।'' इसके बाद अनुपमा, अनुज से कहेगी- 'सोनू राठौर और सुरेश राठौर का अंत भी इस दशहरे पर होगा।'


आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा-देविका और अनुज कुछ प्लान बना रहे हैं, जिसके बारे में किसी को कुछ नहीं पता है। इसके बारे में शाह परिवार से लेकर बरखा और मालती देवी तक परेशान दिखते हैं कि आखिर प्लान क्या है, लेकिन बाद में देखने को मिलेगा कि सोनू अपना सच कबूल कर लेगा और समर को इंसाफ मिलेगा। इसी के साथ शो में 5 साल का लीप भी आएगा, जिसके बाद शाह और कपाड़िया हाउस में बहुत कुछ बदल जाएगा।

Tags:    

Similar News