Anupama Latest Episode: समर की मौत के बाद डिंपी दिखाएगी अपना असली रंग, जेल जाएगा अनुज

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में आए दिन कोई न कोई नया ड्रामा देखने को मिलता रहता है और अब बहुत जल्द शो में नया ट्विस्ट आने वाला है।

Update: 2023-09-28 10:23 GMT

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का सबसे फेमस शो 'अनुपमा' इन दिनों हर शो से आगे चल रहा है और ऐसा हो भी क्यों ना? शो में आए दिन कोई न कोई नया ड्रामा देखने को मिलता है। काव्या की प्रेग्नेंसी से लेकर अनुज-मालती देवी के रिश्ते तक, शो में दर्शकों को कई ट्विस्ट देखने को मिले है और अब बहुत जल्द शो में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। जी हां...शो में अनुपमा के सबसे लाडले बेटे समर की मौत होने वाली है और समर की मौत के बाद अनुपमा की जिंदगी में कई मुश्किलें आने वाली है।

 

शो में समर की मौत होने वाली है और समर की मौत का जिम्मेदार अनुज का ठहराया जाएगा। ऐसे में आने वाले शो में अनुज को जेल भी हो सकती है। हालांकि, यह कंफर्म नहीं है, क्योंकि खबरों की अनुसार समर की मौत एक एक्सीडेंट में होगी, जिसका जिम्मेदार कहीं ना कहीं अनुज होगा, लेकिन उसके खिलाफ कोई केस नहीं करेगा। हां..लेकिन समर की मौत के बाद अनुज पूरी तरह से अकेला हो जाएगा, क्योंकि पूरा शाह परिवार उससे नफरत करेगा।


समर की मौत के बाद दिखेंगे डिंपी के असली रंग

डिंपी पहले से ही कितनी ज्यादा बदतमीज है, ये किसी से छिपा नहीं है और समर की मौत के बाद तो वो अनुज और अनुपमा का और भी बुरा हाल कर देगी। हालांकि, समर के जाने के बाद डिंपी और उसके बच्चे की जिम्मेदारी अनुपमा पर आ जाएगी और एक कारण यह भी है कि अनुपमा और अनुज के बीच एक बार फिर दूरियां आ जाएगी। क्योंकि डिंपी अनुज से नफरत करेगी और अनुपमा को अनुज के पास जाने नहीं देगी।


बुरे वक्त में मालती देवी देगी अनुज का साथ

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज का साथ हर कोई छोड़ देगा। जहां अनुपमा और अनुज एक बार फिर से अलग होंगे, वहीं बरखा एक बार फिर अनुज के बिजनेस को अपने नाम करना चाहेगी। वहीं, अपने बेटे को खोने क बाद अनुपमा भी अनुज से नफरत करेगी और शाह हाउस में तो अनुज को कोई देखना भी नहीं चाहेगा। ऐसे में मालती देवी अपने बेटा का सहारा बनेगी और इसी दौरान मां-बेटे के बीच के रिश्ते भी ठीक हो जाएंगे।


परिवार की खुशियों को लगेगी नजर

शो में चल रहे लेटेस्ट ट्रेक की बात करें, तो इस वक्त पूरा परिवार बहुत ज्यादा खुश है। डिंपी प्रेग्नेंट है और इस वजह से पूरा परिवार नए मेहमान के आने के कारण बहुत ज्यादा खुश है, लेकिन इस बीच समर के साथ कुछ ना कुछ हो ही रहा है। आए दिन समर छोटे-छोटे एक्सीडेंट का शिकार हो रहा है, जिससे यह इशारा मिल रहा है कि बहुत जल्द समर का चैप्टर शो से खत्म होने वाला है।

Tags:    

Similar News