Anupama Latest Episode: अनुज बनेगा अनुपमा के सपनों का दुश्मन! गुरु मां करेगी सच का खुलासा

Anupama Latest Episode: इन दिनों स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में खुशियों का माहौल है, लेकिन शो में कोई ड्रामा ना हो ऐसा हो सकता है भला, तो आइए जानते हैं अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Update:2023-06-09 12:24 IST
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों समर और डिंपल की शादी का ट्रैक चल रहा है। शो में खुशियों का माहौल है, लेकिन 'अनुपमा' की जिंदगी में कोई ड्रामा ना हो ऐसा भला हो सकता है। जी हां, अब अनुज-अनुपमा के सपनों का काटा बन सकता है। ऐसा हम नहीं बल्कि गुरु मां का मानना है। आइए आपको बताते हैं आगे आने वाले एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है।

समर- डिंपल की शादी में आए कुमार सानू

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि समर-डिंपल की शादी में अनुज सबको तोहफा देगा और वो तोहफा फेमस सिंगर कुमार सानू होंगे। इस अनुज-अनुपमा जमकर डांस करेंगे। दोनों को यूं साथ देख माया का जलकर बुरा हाल हो जाएगा। वहीं, अनुज-अनुपम से कहेगा कि 'अनुपमा मैं तुम्हें मिस करूंगा', इस पर अनु, बिना कुछ कहे चले जाएगी।

अनुज की असली मां निकलेगी गुरु मां

शो में आगे दिखाया जाएगा कि गुरु मां ही अनुज की असली मां होगी, जो अनुज को अनाथ अश्राम में छोड़कर गई थी। जी हां, यह खबर काफी समय से आ रही है, लेकिन अब शो को देखने के बाद भी यही लग रहा है कि आगे चलकर अनुज और गुरु मां का काफी तगड़ा कनेक्शन दिखाया जाने वाला है। लेकिन देखना यह होगा कि क्या अनुज को सच पता चलने के बाद वह गुरु मां को अपनाएगा और बाकी घरवालों को जब इस सच का पता चलेगा, तो क्या होगा।

अनुपमा-अनुज को साथ देख भड़केगी माया

आने वाले एपिसोड में शो में किशोर कुमार की एंट्री होने वाली है। समर-डिंपल की शादी के लिए किशोर कुमार को बुलाया जाएगा। जहां सभी शादी की खुशी मनाएंगे और जमकर डांस करेंगे। ऐसे में अनुज और अनुपमा भी जमकर डांस करेंगे। दोनों को साथ देखकर माया का खुन खौल जाएगा। अब देखना यह होगा कि क्या अनुज-अनुपमा ऐसे ही करीब आते रहेंगे या माया दोनों को अलग करने के लिए कोई नया प्लान बनाएगी।

Tags:    

Similar News