Anupama Latest Episode: शाह हाऊस पहुंचते ही डिंपल ने मचाया बवाल, वनराज लेगा बड़ा फैसला

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों खूब सुर्खियों में है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। वहीं, अब डिंपल ने शाह हाउस पहुंचते ही ड्रामा शुरू कर दिया है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Update:2023-06-10 11:12 IST
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: इन दिनों शो 'अनुपमा' में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है और आने वाले दिनों में और कई ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। जहां एक तरफ अनुपमा अमेरिका जाने के सपने सजा रही है, तो वहीं दूसरी तरह डिंपल ने शाह हाउस में कदम रख दिया है और आते ही अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। वहीं, आने वाले एपिसोड में वनराज एक बड़ा फैसला लेगा। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

वनराज लेगा बड़ा फैसला

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि समर-डिंपल शादी के बाद शाह हाउस पहुंचेंगे। वहीं, सारे मेहमान अपने-अपने घर जाएंगे और काव्या भी वहां से जाने लगेगी, लेकिन तभी वनराज उसे रुकने के लिए कहेगा। ऐसे में लीला यानी बा-वनराज से कहेगी कि अगर उसे जाना है तो जाने तो क्यों रोक रहा है। ऐसे में वनराज अपना फैसला सुनाते हुए कहता है कि मेरे होने वाले बच्चे की मां मेरे साथ यही रहेगी। यह सच सुनकर शाह हाउस में हर किसी के होश उड़ जाते हैं। हालांकि, अब देखना यह होगा कि क्या वनराज और काव्या का रिश्ता अब हमेशा के लिए बदल जाएगा या फिर वनराज यह सब सिर्फ अपने बच्चे के लिए कर रहा है।

क्या अनुपमा के सपनों को तोड़ देगा अनुज?

आगे आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मालती देवी की बातों का असर अनुपमा पर पड़ेगा और वह अनुज से अलग-अलग रहेगी। हालांकि, आखिर में हार कर अनुपमा-अनुज से पूछेगी क्या वह उसे अमेरिका जाने से खुश है? ऐसे में अनुज हंसते हुए जवाब देगा कि उसे उसकी याद आएगी, लेकिन यह अनु के सपनों की बात है और वो बहुत खुश है। अनुज की इन बातों को सुनकर अनुपमा को लगता है कि अनुज उसके सपनों में रुकावट नहीं बन सकता है, लेकिन अब यह तो आगे पता चलेगा कि क्या अनुपमा वाकई अमेरिका जा पाएगी या इस बार भी उसका सपना अधूरा रह जाएगा।

डिंपल दिखाएगी अपने असली रंग

वहीं, अब डिंपल शाह हाउस पहुंच चुकी है और अब आने वाले शो में शाह हाउस में बा और डिंपल के बीच का युद्ध तो जरूर देखने को मिलने वाला है।

यह तो डिंपल पहले ही सोचकर आई थी कि वह अपने ऊपर किसी की चलने नहीं देगी और जो थोड़ी बहुत कसर बची थी, वो बरखा ने पूरी कर दी है। अब देखना यह होगा कि डिंपल आगे शाह हाउस में सबके साथ कैसा व्यवहार करती है।

Tags:    

Similar News