Anupama Latest Episode: अनुपमा में आएगा नया ट्विस्ट, इस शख्स का एक फैसला तबाह कर देगा सबकी जिंदगी

Anupama Latest Episode: टीवी शो 'अनुपमा' इन दिनों खूब सुर्खियों में है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Update:2023-05-02 19:57 IST
Anupama 3 May Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: इन दिनों स्टार प्लस शो ‘अनुपमा’ छोटे पर्दे का नंबर वन शो बन गया है, जो टीआरपी लिस्ट के पहले पायदान पर कब्जा किए हुए है और ऐसा हो भी क्यों ना? क्योंकि शो में आए दिन नए-नए ड्रामे देखने को मिल रहे हैं। कभी अनुपमा-अनुज के ड्रामे, समर-डिंपी के ड्रामे, तो कभी काव्या-वनराज और शाह-कपाड़िया परिवार ड्रामे। शो में कुछ न कुछ होता ही रहता है, जो दशर्कों को बांध कर रखता है। तो आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में आगे और क्या-क्या ड्रामे होने वाले हैं।

पाखी ने माया को दी चेतावनी

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज ने जब से अपने आने की अनाउंसमेंट की है, तब से अनुपमा बहुत ज्यादा खुश है. दूसरी ओर पाखी भी सातवें आसमान पर होती है और वह अनुज से उसी वक्त अनुपमा के पास जाने के लिए कहती है, लेकिन माया ने उसे पैंरेंट्स टीचर का हवाला देते हुए इमोशनल करके रोक दिया। पाखी माया को धमकी देती है कि उसका एक तरफा प्यार कहीं उसे ही न डुबा दे।

अनुपमा ने वनराज को मारा ताना

दूसरी ओर अनुपमा भगवान का शुक्रिया करती है और फिर समर-डिंपी की शादी की बात करने लगती है, लेकिन वनराज की सुई अनुपमा-अनुज पर टिकी है। वनराज कहता है कि अगर अनुज उससे इतना ही प्यार करता है तो उसे छोड़कर क्यों गया है और क्या गारंटी है कि वह दोबारा उसे नहीं छोड़ेगा। इससे अनुपमा उसे भर-भरकर ताने मारती है, लेकिन वनराज इसे अनुपमा की इनसिक्योरिटी होती है। हालांकि, जब अनुपमा बोलती है कि उसे अनुज पर पूरा भरोसा है। वह जरूर आएगा, तब बा और वनराज को मिर्ची लग जाती है और बा समर-डिंपी की शादी के बारे में बात करने के लिए कहते हैं।

डिंपी के बदले सुर

इसके बाद समर इमोशनल हो जाता है और अपनी मां के पैरों में गिरकर माफी मांग लेता है। समर कहता है कि उसने उनके साथ बहुत गलत किया, लेकिन उन्होंने भले ही उनकी जिम्मेदारी नहीं ली, पर उन्हें दोबारा टूटने नहीं दिया। समर ने कहा कि एक बार उसका दिल टूट चुका है, अगर दोबारा ऐसा होता तो फिर कभी नहीं जुड़ पाता। समर के बाद डिंपी भी अनुपमा के पैर में गिरकर उससे माफी मांगती है। डिंपी का ये रूप देखकर बा हैरान रह जाती है।

वनराज-माया बनाएंगे नया प्लान!

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा अनुज के नाम का सिंदूर और मंगलसूत्र पहनेगी और फैसला करेगी कि वह अनुज को जाने नहीं देगी। दूसरी ओर जब काव्या उन्हें तंज कसती है कि अनुपमा को अनुज ले जाएगा तो वनराज कॉन्फिडेंस से कहता है कि अभी अनुज आया नहीं है, आने वाला है। दोनों में बहुत फर्क है यानी यह तो पक्का है कि अनुज-अनुपमा इतनी जल्दी नहीं मिलने वाले हैं।

Tags:    

Similar News