Anupama Latest Episode: अनुपमा के घर बजने वाली है शहनाई, वनराज का पारा हुआ हाई

Anupama Upcoming Episode 2024: अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि पाखी करना चाहती है, टीटू से शादी तो वहीं वनराज का पारा होगा हाई...

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-02-23 10:23 GMT

Anupama Upcoming Episode 2024: टीवी जगत में लोकप्रीय सीरियल अनुपमा में आने वाले दिनों में खूब सारे टर्न दर्शको को देखने को मिल सकते है। दर्शको ने अभी तक देखा कि श्रुति, अनुज व अनुपमा के रिश्ते के बारे जान चुकी है। जिसके बाद वो अनुज का घर छोड़ने का फैसला लेती है। अनुज व आध्या उसे जाने से रोकते है लेकिन वो नहीं रूकती है। श्रुति इस बात से दुखी है कि अनुज ने उससे कभी प्यार ही नहीं किया। श्रुति के जाने के बाद आध्या टूट जाती है व रोने लगती है। अनुज उसे संभालता है। आध्या को लगता है कि एक फिर अनुपमा की वजह से सबकुछ खराब हो गया है।

अनुपमा अपकमिंग स्टोरी (Anupama Upcoming Story)

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि किंजल कहती है कि वो तोशू की हरकतों को रोकने की कोशिश करती है लेकिन तोशू को इस बात का अंदाजा नहीं हैं कि अनुपमा उन परिस्थितियों के बारे में पूछती है जिसके कारण तोशु व अनुज एक-दूसरे के रास्ते पर आ गए, तोशू सोचता है कि वो अनुज की कंपनी में शामिल हो जाएगा और खूब पैसा कमाएगा, तो वहीं वनराज बाबूजी को बताता है कि उसके ऑफिस को अनुपमा से एनओसी लेना है।

वनराज व बा अमेरिका जाएंगे-

बाबूजी वनराज से कहते है कि जब वो अनुपमा से मिले तो उससे इज्जत से बात करे, वनराज बा को अमेरिका ले जाने के बारे में बात करता है ताकि वो तोशू, परी व किंजल से मिल सकें। इस बीच काव्या लीला से वजनराज के साथ जाने को कहती है, तभी बीच में पाखी आ जाती है। 

पाखी टीटू से करना चाहती है शादी-

इसी बीच पाखी टीटू से शादी करने की बात सबको बताती है, जिसे सुनकर वनराज, डिंपल व काव्या चौंक जाते है। पाखी डिंपल से टीटू से संपर्क करने का आग्रह करती है। पाखी की बातें सुनकर वनराज चौंक जाता है और उसे अपने फैसले पर सोचने के लिए कहता है। वो पाखी से ऐसी बातें नहीं करने के लिए कहता है। वनराज कहता है कि पाखी अगर उसने सही बर्ताव नहीं किया तो उसे उसका घर छोड़कर चले जाना चाहिए। 

लेकिन पाखी ने टीटू से शादी करने का अपना इरादा जाहिर किया है। तो वहीं गुंडों की नजर तोशू के घर पर है, किंजल, अनुपमा से श्रुति व अनुज की शादी को लेकर बात करती है। अनुपमा श्रुति की तारीफ करती है। आध्या के बारे में किंजल की चिंताओं के बावजूद, अनुपमा अपनी खुशी को प्राथमिकता देने व आध्या की उसके प्रति नाराजगी को दूर करने का फैसला लेती है। हालांकि अनुपमा सारी बातें कहकर रोने लगती है व किंजल उसे संभालती है।

Tags:    

Similar News