Anupama Twist: अपनी बेटी आध्या को साइको मां के चंगुल से निकालने के लिए अनुपमा खेलेगी नया दांव

Anupama Upcoming Twist: अनुज और अनुपमा अपनी बेटी आध्या से दूर हो गए हैं, वहीं अब आने वाले एपिसोड में अनुपमा अपनी बेटी को वापस लाने के लिए एक नया दांव खेलने वाली है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-21 12:06 GMT

Anupama (Photo- Social Media)

Anupama Upcoming Twist: स्टार प्लस का शो "अनुपमा" जबरदस्त सुर्खियां बटोरता है, शो में मेकर्स इतना ट्विस्ट ला रहें हैं कि अनुपमा फैंस इस शो का एक भी एपिसोड मिस नहीं करना चाहते, यही वजह है कि ये शो टीआरपी के मामले में नंबर वन पर रहता है। जब से अनुपमा शो में लीप आया है, तब से शो की पूरी कहानी ही पलट गई है, अनुज और अनुपमा अपनी बेटी आध्या से दूर हो गए हैं, वहीं अब आने वाले एपिसोड में अनुपमा अपनी बेटी को वापस लाने के लिए एक नया दांव खेलने वाली है।

बेटी को वापस लाने के लिए अनुपमा की नई चाल

अनुपमा शो में 6 महीने के आए लीप के बाद बहुत कुछ बदल चुका है, जहां अनुज अपनी बेटी आध्या को लेकर अमेरिका के लिए रवाना हो चुका था, वहीं लीप के बाद पता चला कि अनुज वहीं है और उसकी बेटी आध्या दूर हो चुकी है, अनुज की याददाश्त भी चली गई है। इधर शाह परिवार में भी लड़ाई झगडे काफी बढ़ गए हैं। वहीं अब इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि अनुज ठीक हो रहा है और वहीं अनुपमा ने नया काम शुरू किया हुआ है, अनुपमा ने "अनु की रसोई" नामक खाने की दुकान खोली है। अनुज और अनुपमा अपनी इस दुकान की चला कर पैसे कमा रहें हैं।


वहीं आध्या को एक नई और साइको मां मिल चुकी है, जो आध्या को बहुत प्रताड़ित करती है। आध्या की नई मां ने उसे एक रूम में बंद करके रखा हुआ है, वहीं इधर अनुज और अनुपमा को बताया गया है कि उसकी बेटी आध्या अब इस दुनिया में नहीं है, लेकिन कहीं ना कहीं अनुपमा को भरोसा है कि आध्या जिंदा है और आखिरकार उसे पता चल ही जाता है कि मेघा के घर में ही आध्या है, लेकिन मेघा अपने घर में किसी को घुसने नहीं देती, लेकिन आध्या के होने के बारे में जानकर अब अनुपमा अपनी बेटी को घर वापस आने के लिए तगड़ा दांव खेलेगी, जो देखना दिलचस्प होगा। अब देखना होगा कि बेटी आध्या को घर लाने के लिए अनुपमा को क्या क्या पापड़ बेलने पड़ेंगे, क्योंकि इस बार अनुपमा का सामान एक साइको के साथ होगा।

Tags:    

Similar News