आयुष्मान बने पुलिस ! देखे इनका नया अवतार

अनुभव सिन्हा की  'आर्टिकल 15' में आयुष्मान खुराना  मुख्य भूमिका में दिखेंगे, वह पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की टीम का ऐसा कहना है कि इस कहानी का विषय ऐसा है, जिस विषय पर आज तक कोई फिल्म नहीं बनी।

Update: 2019-03-06 10:41 GMT
आयुष्मान बने पुलिस ! देखे इनका नया अवतार

लखनऊ: बधाई हो, अंधाधुन जैसी अलग-अलग जोनर की मूवी करने वाले आयुष्मान खुराना को उनकी एक्टिंग की वजह से उनके फेंस उन्हे काफी पसंद करते है।अब एक बार फिए से उनके फेंस उनको अलग किरदार में देखेंगे। मुल्क के निर्देशक अनुभव सिन्हा एक नई फिल्म 'आर्टिकल 15' बनाने जा रहे है।

अनुभव सिन्हा की 'आर्टिकल 15' में आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में दिखेंगे, वह पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की टीम का ऐसा कहना है कि इस कहानी का विषय ऐसा है, जिस विषय पर आज तक कोई फिल्म नहीं बनी।

ये भी देखें :ऋषि कपूर की तबीयत में आया सुधार, जल्द लौटेंगे भारत

अनुभव सिन्हा और आयुष्मान खुराना पहली बार एक-दूसरे के साथ काम करेंगे। हट कर कहानियों का चुनाव करने वाले आयुष्मान ने पिछले साल 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' जैसी सफल फिल्में दी हैं। आयुष्मान के अलावा फिल्म में ईशा तलवार,‌ मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा, एम नासिर, आशीष वर्मा, सुशील पांडे, सुब्राज्योति भारत और जीशान अयूब जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

अनुभव कहते हैं, “यह फिल्म एक इन्वेस्टगेशन ड्रामा है, जिसमें दर्शक को भी एक पार्ट बनाया गया है, यह बेहद चुनौतीपूर्ण फिल्म है। इस फिल्म के लिए मुझे आयुष्मान जैसे बेहतरीन और असाधारण अभिनेता की जरूरत थी। फिल्म में अन्य धाकड़ कलाकारों के साथ आयुष्मान का इस फिल्म में होना मेरे लिए बहुत ही खुशी की बात है”।

ये भी देखें :फिल्म ‘जंगली’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, नए अंदाज में दिखेंगे एक्शन मैन विद्युत जामवाल

'आर्टिकल 15' के बारे में आयुष्मान ने कहा, 'मैं हमेशा से ही देश के‌ सामाजिक-राजनीतिक हालातों में रूचि लेता रहा हूं। हमारे यहां शायद ही कभी कोई फिल्म बनती हैं, जो हालातों को निरपेक्ष तरह से पेश करती हो। अनुभव सिन्हा एक ऐसे निर्देशक हैं, जो देश की जटिलताओं को बखूबी समझते हैं। मुझे उनकी फिल्म मुल्क बेहद पसंद आई थी। मुल्क सांप्रदायिकता और आतंकवाद पर आधारित एक बेहद बैलेंस्ड फिल्म थी। मुझे यकीन है कि आर्टिकल 15 में उनके साथ काम करना मेरे लिए बहुत बढ़िया अनुभव साबित होगा।'

फिल्म का निर्माण बनारस मीडिया वर्क द्वारा किया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग 1 मार्च से लखनऊ में शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में एक खास तरह की जांच से जुड़ी कहानी को बेहद रोमांचक तरीके से पेश किया जाएगा।

ये भी देखें :अपने रिटायरमेंट प्लान के बारे में बोले रणवीर सिंह

अनुभव के हालिया सिनेमाई रुझान को देखकर इस बात का आसानी से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में दिखाई जाने वाले सीन, सत्य घटनाओं से प्रेरित होंगे, इस फिल्म को लेकर अनुभव ने खूब रिसर्च किया है।

अनुभव अपनी इस फिल्म को लेकर उत्साहित है और उम्मीद कर रहे हैं कि 'मुल्क' की तरह इसे भी दर्शकों का जमकर प्यार मिलेगा।

Tags:    

Similar News