गंगा आरती देखने पहुंचे आयुष्मान खुराना, फैन्स के साथ खिंचवाई सेल्फी

बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर अलग पहचान बनाने वाले आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे हैं।

Update: 2019-11-04 15:45 GMT
गंगा आरती देखने पहुंचे आयुष्मान खुराना, फैन्स के साथ खिंचवाई सेल्फी

वाराणसी : बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर अलग पहचान बनाने वाले आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे हैं। सोमवार को आयुष्मान खुराना फ़िल्म की यूनिट के साथ विश्व प्रसिद्ध गंगा आरती देखने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मां गंगा की विशेष पूजा की।

यह भी देखें... इकाना स्टेडियम में अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज का प्रैक्टिस मैच

भक्ति में लीन डूबे आयुष्मान

ट्रैक शूट पहने आयुष्मान खुराना शाम तकरीबन 6 बजे नाव से दशाश्वमेध घाट पहुंचे। अपने बीच बॉलीवुड एक्टर को देख एक बारगी श्रद्धालु ठिठक गए। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था।

हालांकि आयुष्मान खुराना ने अपने फैन्स को निराश नहीं किया और उनके साथ सेल्फी खिंचवाते नजर आए। आरतु के दौरान आयुष्मान भक्तिभाव में लीन दिखे। गंगा सेवा निधि के प्रधान अर्चक आचार्य रणधीर ने आयुष्मान को माँ गंगा का वैदिक रीति से पूजन कराया।

गंगा आरती का है खास महत्व

वाराणसी आने वाले लोग गंगा आरती देखने जरूर जाते हैं। यही कारण है की आयुष्मान खुराना भी खुद को नहीं रोक पाए। आयुष्मान इन दिनों अपनी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फ़िल्म के अधिकांश सीन वाराणसी में फिल्माए गए हैं।

यह भी देखें... ई लो भईया! आ गया नया टिक-टाक का स्मार्टफोन, फीचर है दमदार हो जायेंगे खुश

Tags:    

Similar News