×

ई लो भईया! आ गया नया टिक-टाक का स्मार्टफोन, फीचर है दमदार हो जायेंगे खुश

बता दें कि टिक-टाक (Tik -Tok) के स्मार्टिसन जियांगुओ प्रो-3 (Smartisan Jiagua Pro 3) में Qualcomm का फ्लैगशिप प्रोसेसर – Qualcomm Snapdragon 855 Plus दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 12GB रैम के साथ 256GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है। फोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं।

SK Gautam
Published on: 4 Nov 2019 2:59 PM GMT
ई लो भईया! आ गया नया टिक-टाक का स्मार्टफोन, फीचर है दमदार हो जायेंगे खुश
X

लखनऊ: लोगों के बीच टिक-टाक (Tik-Tok) ऐप इतनी तेजी से पॉपुलर हुआ है कि अगर कोई एक बार टिक-टाक वीडियो देखने लगता है तो मोबाइल की बैट्री खत्म होने के बाद ही लोग मोबाइल छोड़ते हैं। अब तो यह फेसबुक का जबरदस्त राइवल बन चुका है।

ऐप चीनी इंटरनेट कंपनी ByteDance का

अब इसी कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। ये हाई एंड स्मार्टफोन है और इसे कंपनी ने Smartisan ब्रांड के तहत लॉन्च किया है। इस नए स्मार्टफोन का नाम स्मार्टिसन जियांगुओ प्रो-3 (Smartisan Jianguo Pro 3) रखा गया है।

ये भी देखें : खतरनाक हुआ स्मॉग, बच्चे-बूढे परेशान, आखिर कब हटेगा, जानें यहां

बता दें कि टिक-टाक (Tik -Tok) के स्मार्टिसन जियांगुओ प्रो-3 (Smartisan Jiagua Pro 3) में Qualcomm का फ्लैगशिप प्रोसेसर – Qualcomm Snapdragon 855 Plus दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 12GB रैम के साथ 256GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है। फोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं।

ऐसा होगा डिस्प्ले...

Smartisan Jianguo Pro 3 में 6.39 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी गई है और ये एचडी प्लस है। फोन में चार रियर कैमरे हैं और सेल्फी के लिए सिंगल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

ये भी देखें : पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अब दंगे नहीं, किसान खुशहाल: योगी आदित्यनाथ

कैमरा भी है दमदार...

कैमरा सेटअप की बात करें तो प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का है और ये Sony IMX586 सेंसर है. दूसरा लेंस 13 मेगापिक्सल का है और ये वाइड एंगल है, तीसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का और ये टेलीफोटो है और चौथा लेंस 5 मेगापिक्सल का है जो डेडिकेटेड है मैक्रो शॉट्स के लिए।

यह स्मार्टफोन तीन वेरिएंट्स में है...

इस स्मार्टफोन में बेजल लेस डिस्प्ले दी गई है और फ्रंट में टियर ड्रॉप नॉच दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी है और इसमें 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है। इस स्मार्टफोन को तीन वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। बेस वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज है, दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 256GB रैम दिया गया है और तीसरा वेरिएंट 12GB रैम के साथ 256GB मेमोरी दी गई है।

ये भी देखें : करतारपुर कॉरिडोर: पाकिस्तान ने जारी किया 4200 तीर्थयात्रियों का वीज़ा

इसकी कीमत क्या होगी...

कीमत की शुरुआत RMB 2899 (लगभग 29,000 रुपये से) से शुरू है। फिलहाल ये साफ नहीं है कि इसे भारत में लॉन्च किया जाएगा या नहीं।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story