Kolkata में एक और वारदात, इस एक्ट्रेस संग आंधी रात हुई घटना, देखें वीडियो

Payal Mukherjee Viral Video: एक्ट्रेस पायल मुखर्जी के साथ बीती रात कुछ ऐसा हुआ कि उनकी सांसें ही अटक गईं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-24 06:32 GMT

Payal Mukherjee

Payal Mukherjee Viral Video: भारत में लड़कियों से छेड़छाड़ के मामले तेजी से बढ़ रहें हैं, कोलकाता में डॉक्टर महिला के साथ हुए रेप और हत्या को लेकर देश की जानता में जबरदस्त आक्रोश है, वहीं फिर मुंबई के बदलापुर में दो 4 साल की बच्चियों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया, जिसने हर किसी को झकझोर कर रख दिया। वहीं अब एक जानी मानी अभिनेत्री के साथ भी छेड़छाड़ का मामला सामने आया है, इससे पता चल रहा है कि इस देश भी कोई भी लड़की सुरक्षित नहीं है। दरअसल हम बात कर रहें हैं बंगाली अभिनेत्री पायल मुखर्जी की, पायल मुखर्जी के साथ बीती रात कुछ ऐसा हुआ कि उनकी सांसें ही अटक गईं।

पायल मुखर्जी पर बाइक सवार ने किया हमला

बंगाली अभिनेत्री पायल मुखर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह रोते हुए शुक्रवार की शाम को अपने साथ हुई भयावह घटना का जिक्र करते नजर आ रहीं हैं। पायल मुखर्जी अपने वायरल वीडियो में बता रहीं हैं कि जब वे साउथ कोलकाता के सदर्न एवेन्यू से अपनी कार चलाकर जा रही थीं, तभी बाइक सवार ने उन्हें रोकने की कोशिश की, जब एक्ट्रेस ने उनकी बात नहीं मानी तो पायल मुखर्जी की कार का शीशा बाइक सवारों ने तोड़ दिया। पायल मुखर्जी इस पूरी घटना के समय ही फेसबुक पर लाइव आईं, और अपने साथ हुई इस घटना के बारे में बताया।


पायल मुखर्जी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि पायल मुखर्जी किस तरह डरी सहमी रो रहीं हैं और अपनी कार का टूटा हुआ विंडो दिखा रहीं हैं, जो बाइक सवार ने तोड़ दिया था। लाइव स्ट्रीमिंग की वजह से पायल के कुछ फैंस ने कोलकाता पुलिस को टैग किया, जिसकी वजह से मौके पर पुलिस पहुंच गई और पायल मुखर्जी को बचा लिया, साथ ही बाइक सवार को भी गिरफ्त में ले लिया है।

हिंदी फिल्म में भी काम कर चुकीं हैं पायल मुखर्जी

अभिनेत्री पायल मुखर्जी अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकीं हैं, उन्होंने सिर्फ बंगाली इंडस्ट्री में ही काम नहीं किया है, बल्कि कई साउथ फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकीं हैं, इतना ही नहीं वे बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आ चुकीं हैं, जी हां! उन्होंने संजय मिश्रा की फिल्म "वो तीन दिन" में अहम किरदार निभाया था।




 


Tags:    

Similar News