Adbhut Release Date: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हॉरर थ्रिलर फिल्म अद्भुत इस दिन होगी रिलीज़

Adbhut Release Date: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हॉरर थ्रिलर फिल्म अदभुत का पोस्टर जारी किया गया, जाने इसकी रिलीज डेट

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-23 12:57 GMT

Nawazuddin Siddique Movie Adbhut Release Date 

Adbhut Release Date: इस समय बॉलीवुड में हॉरर फिल्मों का दौर चल रहा है। इस साल ब्लॉकबस्टर साबित हुई फिल्मों में ये 3 हॉरर मूवी ही थी। जिसमें अजय देवगन की शैतान मूवी, अभय वर्मा की मुंज्या मूवी और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 शामिल है।अब जाकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddique) भी हॉरर फिल्म करने जा रहे हैं। इस फिल्म का नाम अद्भुत है.जिसके आज पोस्टर के साथ रिलीज डेट पर से पर्दा उठ गया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म अदभुत कब रिलीज होगी (Nawazuddin Siddique Movie Adbhut Release Date)-

स्त्री 2 (Stree 2) और मुंज्या(Munjya) जैसी हॉरर-सुपरनैचुरल फिल्मों की हालिया बॉक्स ऑफिस सफलता के बाद , सोनी मैक्स सुपरनैचुरल थ्रिलर और सोनी मैक्स ओरिजिनल रिलीज़: अद्भुत को डायरेक्ट-टू-टीवी फ़िल्म रिलीज़ के रूप में रिलीज़ करने के लिए तैयार है। सब्बीर खान द्वारा निर्देशित और फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, डायना पेंटी, श्रेया धनवंतरी और रोहन मेहरा मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का आज पोस्टर जारी किया गया है। सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और सब्बीर खान फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म एक ऐसी दुनिया की खोज करती है जहाँ अलौकिकता वास्तविकता से टकराती है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की फिल्म अदभुत अद्भुत 15 सितंबर को रात 8 बजे सोनी मैक्स पर प्रसारित होगा।

अद्भुत फिल्म की कहानी (Adbhut Movie Story In Hindi)-

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, " अद्भुत एक ऐसी फिल्म है जो सीमाओं को लांघती है, न केवल इसकी कहानी में बल्कि इसे दुनिया के साथ साझा करने के तरीके में भी। मेरे लिए, यह देखना रोमांचक है कि एक फिल्म टेलीविजन के माध्यम से एक साथ लाखों लोगों तक पहुँचती है। अलौकिक शैली ने हमेशा मुझे आकर्षित किया है, और मुझे विश्वास है कि दर्शकों को यह अनुभव रोमांचकारी और विचारोत्तेजक दोनों लगेगा। इस डायरेक्ट-टू-टीवी रिलीज़ के साथ, हम नई ज़मीन तोड़ रहे हैं, और मुझे इस ऐतिहासिक क्षण का हिस्सा बनने पर गर्व है।"

Tags:    

Similar News