Bhabhi Ji Ghar Par Hain फेम एक्टर जीतू गुप्ता के 19 वर्षीय बेटे का निधन, कॉमेडियन सुनील पाल ने शेयर किया भावुक पोस्ट

Bhabhi Ji Ghar Par Hain:भाभीजी घर पर हैं में डॉक्टर का रोल निभाने वाले एक्टर जीतू गुप्ता के बेटे का निधन हो गया है। सुनील पाल ने आयुष गुप्ता के निधन पर शोक व्यक्त किया।

Update: 2022-09-29 06:27 GMT

Bhabhi Ji Ghar Par Hain Fame Actor Son Died (Image Credit-Social Media)

Bhabhi Ji Ghar Par Hain: पिछले कुछ समय से ऐसा लग रहा है जैसे एंटरटेनमेंट वर्ल्ड को किसी की नज़र लग गयी है। आये दिन दुःख भरी ख़बरों ने हर किसी को हिला कर रख दिया है जहाँ कुछ दिन पहले ही देश ने एक प्रतिभाशाली कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव को खोया वहीँ इन सेलेब्स के जीवन से जुड़े लोगों का जाना भी लोगो को निराश कर रहा है। खबर है कि भाभीजी घर पर हैं में डॉक्टर का रोल निभाने वाले एक्टर जीतू गुप्ता के बेटे का निधन हो गया है। जिससे शो की पूरी टीम सदमे में है। एक्टर जीतू गुप्ता के बेटे की उम्र 19 साल थी और को काफी समय से बीमार थे और वेंटिलेटर पर थे। वो काफी दिनों से जीवन के लिए संघर्ष कर रहे थे, लेकिन अंत में वो इस जंग को हार गए। मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुनील पाल ने आयुष गुप्ता के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया।

भाभीजी घर पर हैं में डॉ गुप्ता की भूमिका निभाने वाले जीतू गुप्ता दुखी हैं क्योंकि उन्होंने अपने बेटे आयुष को खो दिया है। कॉमेडियन सुनील पाल ने सोशल मीडिया पर फैंस को सूचित किया कि जीतू गुप्ता के बेटे का निधन हो गया है। उन्होंने जीतू द्वारा फेसबुक पर हाल में किये गए पोस्ट की गई एक तस्वीर को फिर से शेयर किया, जिसमें युवा लड़के के निधन पर दुःख व्यक्त किया। इस भावुक पोस्ट के ज़रिये सुनील ने सभी को ये बताया कि उनके दोस्त जीतू गुप्ता के बेटे का निधन हो गया है। आयुष गुप्ता के निधन के बाद अपने विचार लिखते हुए सुनील पाल भावुक हो गए। उन्होंने ये भी कहा कि आयुष महज 19 साल के थे।

सुनील ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा ," RIP भाभी जी घर है के अभिनेता मेरे भाई जीतू के गुप्ता के सुपुत्र आयुष (19 वर्ष) नहीं रहे।"

गौरतलब है कि कल, जीतू गुप्ता ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें फैंस से उनके बेटे के जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया गया था। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के स्वास्थ्य के बारे में एक अपडेट शेयर करते हुए खुलासा किया था कि उनके बेटे की हालत गंभीर है।

उन्होंने लिखा, "मेरे बेटे की हालत काफी गंभीर है,वो वेंटिलेटर पर है ,कृपया मेरे बेटे के लिए प्रार्थना करें।" प्रशंसकों ने अपने संदेशों और शुभकामनाओं के साथ कमैंट्स की बाढ़ ला दी थी। जिसमे सभी ने उनके बेटे के जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी।

जीतू गुप्ता के बेटे की मौत की खबर से भाभीजी घर पर हैं की पूरी टीम सदमे में है। जहाँ जुलाई में शो के मुख्य सदस्य और एक्टर दीपेश भान को खो दिया था। जो शो मे मलखान का रोल निभाते थे। उनका निधन 41 साल की उम्र में हो गया था। जिसने शुभांगी अत्रे, रोहिताश गौड़ आसिफ शेख समेत सभी कलाकारों को बेहद भावुक कर दिया था।

फिलहाल अब शो के सदस्य जीतू गुप्ता के बेटे के निधन से पूरी टीम काफी स्तब्ध और दुखी है।

Tags:    

Similar News