OMG! Salman Khan पर उनकी EX गर्लफ्रेंड ने भरी महफिल में उठाया हाथ, आग की तरह वायरल हुआ वीडियो

Salman Khan Sangeeta Bijlani Video: सोशल मीडिया पर सलमान खान और उनकी एक्स-गर्फफ्रेंड संगीता बिजलानी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें संगीता सलमान पर हाथ उठाती दिख रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं ये वीडियो।

Update: 2023-04-24 15:44 GMT
Salman Khan (Image Credit: Instagram)

Salman Khan Sangeeta Bijlani Viral Video: हाल ही में बॉलीवुड में ईद को काफी शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया गया था। इस बीच सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और उनके पति आयुष शर्मा ने भी ईद की पार्टी ऑर्गनाइज की थी, जिसमें कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी, जिसके वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। इस बीच इसी पार्टी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी के साथ नजर आ रहे हैं।

सलमान खान और संगीता बिजलानी का वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सलमान खान अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी के साथ दिख रहे हैं। वीडियो में सलमान खान और संगीता की गजब की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। वीडियो में सलमान खान और संगीता बिजलानी किसी से बात करते दिख रहे हैं। इस दौरान संगीता, सलमान खान के गाल पर काफी प्यार से मुक्का मारती हैं, जिसके बाद सलमान खान मुस्कुराते हुए कुछ कहते हैं और संगीता उनका मुंह बंद करते उनको फिर से पंज मारती हैं।

दोनों के बीच ये मीठी नोक-झोंक फैंस को खूब पसंद आ रही है। यूजर्स जमकर सलमान खान के इस वीडियो पर प्यार लुटा रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'दोनों साथ में कितने प्यारे लगते हैं।' तो एक ने लिखा, 'ये दोनों अलग क्यों हो गए? कितने खुश लगते हैं एक-दूसरे के साथ।' तो किसी ने लिखा, 'दोनों को किसी की नजर ना लगे, ये दोनों हमेशा ऐसे ही साथ रहे।'

सलमान खान-संगीता बिजलानी की लव स्टोरी से हर कोई है वाकिफ

संगीता बिजलानी के साथ सलमान खान के अफेयर के किस्सों से तो हर कोई वाकिफ था। बॉलीवुड गलियारे में उनकी एक समय काफी चर्चा थी, लेकिन कुछ सालों बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे, लेकिन आज भी इनके बीच दोस्ती का एक खूबसूरत रिश्ता कायम है, जो किसी इवेंट या पारिवारिक पार्टी में देखने को मिल जाता है।

इससे पहले, संगीता को सलमान खान के बर्थडे पर देखा गया था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। उस दौरान सलमान-संगीता के माथे पर किस करते दिखे थे।

Tags:    

Similar News