Rani Chatterjee: भोजपुरी हसीना रानी चटर्जी का ऐसा लुक देख लगेगा झटका, अब तक नहीं देखा होगा इतना हॉट अवतार

Rani Chatterjee: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी आज लाखों दिलों की शहजादी बन बैठी हैं। "ससुरा बड़ा पैसे वाला" से भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली रानी चटर्जी इतने सालों में अपने करियर के सफर में बहुत दूर तक आ चुकी हैं |

Update: 2023-05-08 15:55 GMT
Rani Chatterjee: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी आज लाखों दिलों की शहजादी बन बैठी हैं। "ससुरा बड़ा पैसे वाला" से भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली रानी चटर्जी इतने सालों में अपने करियर के सफर में बहुत दूर तक आ चुकी हैं और अब तो दुनिया के कोने-कोने में लोग उन्हें जानते हैं और अपना प्यार भेजते हैं।

सोशल मीडिया पर है तगड़ी फैन फॉलोइंग

रानी चटर्जी को प्यार दर्शक सिर्फ ऑनस्क्रीन ही नहीं देते बल्कि सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस रानी पर खूब प्यार लुटाते हैं। रानी चटर्जी के सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं, जी हां!! 1.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। ये सब रानी से इस कदर जुड़े हुए हैं कि रोजाना एक्ट्रेस के पोस्ट के इंतजार में बैठे रहते हैं, हालांकि रानी भी अपने फैंस का दिल रखते हुए आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

रानी चटर्जी के लेटेस्ट वीडियो पर आया फैंस का दिल

रानी चटर्जी कभी डांस करते हुए तो कभी अपने मजेदार वीडियोज शेयर करती हैं। आज उन्होंने एक गाने पर एक्ट करते हुए अपना बेहद ही ग्लैमरस वीडियो शेयर किया है, जिसमें खासतौर पर उनका लुक चर्चा में आ गया है। इस वीडियो में रानी चटर्जी का लुक देखते बन रहा है और साथ ही वह जिस तरह से फेस एक्सप्रेशन दे रहीं हैं वह तो किलर है।

रानी चटर्जी के इस पोस्ट ने इंटरनेट पर लगाई आग

रानी चटर्जी का यह पोस्ट सामने आते ही फैंस उसपर प्यार लुटाने लग गए। एक फैन ने लिखा, "आग लगा दी रानी ने।" दूसरे ने लिखा, "माशाअल्लाह हर दिन आप प्यारे लगते हो।" तीसरे ने लिखा, "हेलो हॉटी।" एक अन्य ने लिखा, "बहुत ही सुंदर।" ऐसे तारीफ भरे कमेंट्स के साथ ही बहुत से फैन ने दिल और फायर वाला इमोजी भी भेजा है।

रानी चटर्जी वर्क फ्रंट

भोजपुरी सिनेमा की हसीना रानी चटर्जी कई सालों से दर्शकों के दिलों पर राज करती आ रहीं हैं। उन्होंने हाल ही में जानकारी दी थी कि वह अपनी आने वाली फिल्म के लिया डबिंग कर रहीं हैं, लेकिन फिल्म से जुड़ा डिटेल उन्होंने नहि दिया था। इसके अलावा वह दंगल चैनल पर आने वाले शो "मस्त मौली" में भी दिखाई दे रहीं हैं, जिसमें वह राजकुमारी का किरदार निभा रहीं हैं।

Tags:    

Similar News