Rani Chatterjee: मनीषा रानी के बाद, भोजपुरी की ये अभिनेत्री बिग बॉस में जाने की कर रहीं तैयारी, खुद बताया सच

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी किसी ना किसी कारणवश हेडलाइंस में बनीं रहती हैं। कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर।

Update: 2023-08-05 05:09 GMT
Rani Chatterjee (Photo- Social Media)
Bhojpuri Actress Rani Chatterjee: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी किसी ना किसी कारणवश हेडलाइंस में बनीं रहती हैं। कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर। अब रानी चटर्जी ने खुद खुलासा कर दिया है कि क्या वे "बिग बॉस" के आने वाले सीजन का हिस्सा बनेंगी। आइए आपको बताते हैं रानी चटर्जी ने क्या कहा।

क्या बिग बॉस का हिस्सा बनेंगी रानी चटर्जी

भोजपुरी पर्दे पर अपना जलवा दिखा चुकीं अभिनेत्री रानी चटर्जी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। रानी के फैंस बेसब्री से उनके नए प्रोजेक्ट का इंतजार करते हैं। ऐसे में कहीं न कहीं ये कयास लगते रहते हैं कि क्या रानी चटर्जी हिंदी टेलीविजन के सबसे कंट्रोवर्सियल शो "बिग बॉस" का हिस्सा बनेंगी, तो अब रानी चटर्जी ने खुद इस राज से पर्दा उठा दिया है।

रानी चटर्जी अक्सर ही सोशल मीडिया के सहारे अपने फैंस से बातचीत करती रहती हैं। अभी हाल ही में उन्होंने फिर अपने फैंस के साथ सवाल और जवाब का सेशन रखा। इसी दौरान रानी के एक फैन ने उनसे पूछा लिया कि क्या वे बिग बॉस में नजर आएंगी। इसके जवाब में रानी चटर्जी ने कहा, "नहीं!! क्योंकि मैं वहां के लिए नहीं बनीं हूं।" यानी कि रानी चटर्जी ने साफ शब्दों में बयां कर दिया कि वह कभी भी बिग बॉस में नजर नहीं आयेंगी।

अबतक ये भोजपुरी सितारे बन चुकें हैं बिग बॉस का हिस्सा

बताते चलें कि रानी चटर्जी भले ही बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना चाहती, लेकिन अबतक भोजपुरी के कई सितारे बिग बॉस का हिस्सा बन चुकें हैं। जी हां!! मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव, खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह जैसे कलाकार बिग बॉस में अपना जलवा दिखा चुके हैं।

एक यूजर से परेशान हुईं रानी चटर्जी

रानी चटर्जी पिछले कुछ दिनों से एक सोशल मीडिया यूजर से परेशान हो गईं हैं। दरअसल एक यूजर रानी चटर्जी को भद्दे-भद्दे कमेंट और मैसेज कर रहा है, जिसकी शिकायत करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, और मुंबई पुलिस को भी टैग किया। हालांकि शिकायत के बाद उस यूजर ने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया। लेकिन फिर दूसरे अकाउंट से उन्हें ऐसे ही मैसेजेज आने लगे। रानी ने उस अकाउंट का स्क्रीन शॉट शेयर कर बताया कि इसके पीछे इंडस्ट्री के किसी इंसान का ही हाथ है, और वे उसे जानती भी हैं।उन्होंने साफ-साफ नाम तो नहीं लिया, लेकिन इतना जरूर बताया कि वह शख्स ऐसी हरकत उनकी इमेज खराब करने के लिए कर रहा है।

Tags:    

Similar News