Bhojpuri Actress: भोजपुरी हसीना का बेहद बोल्ड फोटोशूट, हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को दे रहीं कड़ी टक्कर

Bhojpuri Actress Smrity Sinha: भोजपुरी की बेहद ही खूबसूरत हसीना स्मृति सिन्हा अपनी फिल्मों के जरिए अक्सर ही धमाल मचाए रहती हैं।

Written By :  Shivani Tiwari
Update: 2023-10-04 05:28 GMT

Bhojpuri Actress Smrity Sinha (Photo- Social Media)

Bhojpuri Actress Smrity Sinha: भोजपुरी की बेहद ही खूबसूरत हसीना स्मृति सिन्हा अपनी फिल्मों के जरिए अक्सर ही धमाल मचाए रहती हैं। वह पिछले कई सालों से भोजपुरी की दुनिया में राज कर रहीं हैं और आज भी उनका जलवा पहले की तरह ही बरकरार है। स्मृति सिन्हा भोजपुरी के हर बड़े सुपरस्टार के साथ काम कर चुकीं हैं, आपकी मनमोहक अदाओं के जरिए वह दर्शकों के दिलों का करार लूट ले जाती हैं। अक्सर सुर्खियों में बनीं रहने वाली अभिनेत्री स्मृति सिन्हा ने हाल ही में अपना बेहद ही हॉट फोटोशूट कराया है, जिस देख फैंस बेकाबू हो गए हैं।

स्मृति सिन्हा ने कराया बेहद हॉट फोटोशूट

भोजपुरी की हसीना स्मृति सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग की तरह वायरल हो रहीं हैं। यकीनन स्मृति की ये तस्वीरें देख आप अपना होश खो बैठेंगे। डेनिम शॉर्ट्स में उन्होंने अपना बेहद ही कातिलाना अंदाज दिखाया है।



हॉटनेस के आगे बॉलीवुड हसीनाएं भी फेल

स्मृति सिन्हा की ये तस्वीरें देखते बन रहीं हैं, फैंस तो उनपर से अपनी नजरें ही नहीं हटा पा रहें हैं। उनकी इन तस्वीरों को देख कहना गलत नहीं होगा कि वे हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को भी कड़ी टक्कर देते नजर आ रहीं हैं। स्मृति सिन्हा ने अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं और तीनों में ही उन्होंने अपना घायल करने वाला अंदाज दिखाया है। रॉयल एनफील्ड पर बैठकर स्मृति बेहद ही हॉट पोज दे रहीं हैं, खासतौर पर उनके एक्सप्रेशन बेहद किलर हैं।




फैंस ही नहीं सेलेब्स भी कर रहें हैं खूब तारीफ

स्मृति सिन्हा की ये तस्वीरें पूरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो चुकीं हैं। फैंस और फॉलोअर्स के साथ ही कुछ भोजपुरी सेलेब्स ने भी स्मृति के लुक की भर-भरकर तारीफ की है। अनारा गुप्ता और अंजना सिंह समेत कई और सितारों ने स्मृति को हॉट कहा है। वहीं फैंस तो स्मृति की तारीफ में कसीदे पढ़े जा रहें हैं।




स्मृति सिन्हा अपकमिंग फिल्म

स्मृति सिन्हा भोजपुरी की एक ऐसी अदाकारा हैं, जिसके पास काम की कमी नहीं है। वह बैक टू बैक फिल्मों में नजर आ रहीं हैं। अभी हाल ही में उनकी एक आने वाली फिल्म "हर हर गंगे" का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जो आते ही छा गया है। इस फिल्म में पॉवर स्टार पवन सिंह भी हैं। वहीं इसके अलावा स्मृति सिन्हा को उनकी फिल्म "एक थे जोकर" के लिए खूब वाहवाही मिल रही है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता यश कुमार लीड रोल में हैं। इसके अलावा भी स्मृति कई भोजपुरी फिल्म और गानों के जरिए भी धमाल मचा रहीं हैं।

Tags:    

Similar News