Bhojpuri Gana: शिल्पी राज का गाना 'नईहर जाये के पड़ी' ने बनाया रिकॉर्ड, मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स, देखें VIDEO

Bhojpuri Gana: शिल्पी राज का गाना ‘नईहर जाये के पड़ी’ (Naihar Jaye Ke Padi) रिलीज हो चुका है। इस गाने को गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Newstrack :  Network
Published By :  Shweta
Update: 2021-09-23 11:20 GMT

कॉन्सेप्ट फोटो (फोटोः सोशल मीडिया)

Bhojpuri Gana: भोजपुरी जगत की मशहूर सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) एक बार फिर यूट्यूब पर धमाल मचा रही है। अपने सुर से लोगों को दीवान बनाने वाली शिल्पी राज इस समय ट्रेंड में चल रही है। इस बीच शिल्पी राज का एक और गाना (Shilpi Raj Ka Gana) रिलीज हो चुका है। इस गाने का नाम है 'नईहर जाये के पड़ी' (Naihar Jaye Ke Padi)। शिल्पी राज के इस गाने को गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है।

इस गाने में अभिनेत्री के डांस ने सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। यह एचडी सॉन्ग (HD Song) 22 सितंबर को अंशिका रिकॉर्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। जिसे अब तक एक लाख लोग देख चुके हैं। यह डीजे सॉन्ग इस समय गर्दा मचा रहा है। इस सॉन्ग का लिरिक्स दिया है पवन पांडे ने। जबकि म्यूजिक दिया है अजय यादव ने। इस गाने को भोजपुरिया दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

Full View

शिल्पी राज के लेटेस्ट सॉन्ग

आपको बता दें शिल्पी राज टॉप सिंगर्स में गिनी जाती हैं। शिल्पी राज के चाहने वाले मिलियन में हैं यह वजह है कि जब भी शिल्पी राज का कोई गाना रिलीज होता है वह ट्रेंड में आ जाता है। अभी कुछ दिन पहल ही शिल्पी राज का गाना 'देहिया ना ठेकाइब' (Dehiya Na Thekaib) रिलीज हुआ था। इस गाने को लोगों ने खूब प्यार दिया। शिल्पी राज का यह लेटेस्ट सॉन्ग (Shilpi Raj Latest Song)14 सितम्बर को शिल्पी राज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था।

जिसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस सॉन्ग का लिरिक्स लिखे थे नितेश ठाकुर ने और म्यूजिक दिया था शंकर सिंह ने। जबकि इस गाने के डायरेक्टर थे अभय यादव। गौरतलब है कि अपने सुर से लोगों को दीवान बनाने वाली शिल्पी राज का गाना 'नईहर जाये के पड़ी' इस समय काफी ट्रेंड में चल रहा है। लेकिन देखना यह है कि शिल्पी का यह गाना कब तक नया रिकॉर्ड बनाता है।

Tags:    

Similar News