Monalisa Video: क्या आप जानते हैं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का पहला प्यार कौन है? इस वीडियो में कर दिया जिक्र

Monalisa Latest Video: अंतरा बिस्वास की जगह मोनालिसा के नाम से मशहूर हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस का नाम इंडस्ट्री की टॉप हीरोइनों में गिना जाता है। मोनालिसा भोजपुरी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपना एक नाम स्थापित कर लिया है।

Update: 2023-04-27 11:40 GMT
Actress Monalisa latest video (Photo- Social Media)
Monalisa Latest Video: अंतरा बिस्वास की जगह मोनालिसा के नाम से मशहूर हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस का नाम इंडस्ट्री की टॉप हीरोइनों में गिना जाता है। मोनालिसा भोजपुरी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपना एक नाम स्थापित कर लिया है। मोनालिसा का जलवा सिर्फ ऑनस्क्रीन ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी कायम है, वह रोजाना अपने नए पोस्ट से लोगों के होश उड़ा देती हैं।

मोनालिसा ने शेयर किया नया वीडियो

भोजपुरी हसीना मोनालिसा ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जो अब इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने अपने पहले प्यार का भी जिक्र किया है।

जानिए कौन है मोनालिसा का पहला प्यार

अभिनेत्री मोनालिसा द्वारा शेयर किए गए वीडियो की बात करें तो उस वीडियो में एक्ट्रेस ने अपना अलग-अलग रूप दिखाया है। उन्होंने अपने कई अलग-अलग वीडियो की क्लिप का वीडियो बनाकर शेयर किया है, जो शूटिंग के दौरान के हैं। उस क्लिप में मोनालिसा कहीं बारिश का सीन शूट करते दिख रहीं हैं, कहीं मेकअप करते तो वहीं कहीं डांस करते हुए दिख रहीं हैं। इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस कैप्शन में लिखती हैं, "पहला पहला प्यार।"
मोनालिसा ने अपने इस वीडियो के जरिए पहले तो एक अभिनेत्री की लाइफ की झलक दिखाई और साथ ही बता दिया कि उनका पहला प्यार उनका काम यानी कि एक्टिंग है।

मोनालिसा के पोस्ट पर फैंस लुटा रहें प्यार

ऐसा एक भी दिन नहीं जाता, जब मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपना कोई पोस्ट शेयर न करती हों, वह रोजाना ही अपने नए पोस्ट के जरिए फैंस को सौगात दे ही देती हैं, वहीं फैंस भी मोनालिसा के हर पोस्ट पर जमकर प्यार लुटाते हैं। अब एक्ट्रेस के इस वीडियो पर भी प्यार की बरसात हो रही है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "भोजपुरी क्वीन।" वहीं दूसरे ने लिखा मस्त तो वहीं किसी ने उन्हें हॉट कहा।

भोजपुरी इंडस्ट्री से बना ली है दूरी

भोजपुरी क्वीन मोनालिसा काफी लंबे समय से किसी भोजपुरी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आईं हैं, उन्होंने फिलहाल तो भोजपुरी इंडस्ट्री से दूरी बना रखी है, हालांकि उनके फैंस उन्हें भोजपुरी फिल्मों में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। फिलहाल मोनालिसा इन दिनों टेलीविजन शो "बेकाबू" में नजर आ रहीं हैं जो कलर्स चैनल पर आ रहा है। बताते चलें कि मोनालिसा भोजपुरी के साथ ही कई और इंडस्ट्री के लिए भी काम कर चुकी हैं।

Tags:    

Similar News