×

Monalisa Song: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने जब की थी बोल्डनेस की सारी हदें पार, अपने ठुमके पर नचाया पूरा यूपी बिहार

Monalisa Song Meri Ye Jawani: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल मोनालिसा अपने हुस्न का जादू दिखा लोगों को मदहोश कर देती हैं। मोनालिसा की हॉटनेस के लाखों लोग दीवाने हैं |

Shivani Tiwari
Published on: 26 April 2023 1:53 PM GMT
Monalisa Song: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने जब की थी बोल्डनेस की सारी हदें पार, अपने ठुमके पर नचाया पूरा यूपी बिहार
X
Monalisa Song Meri Ye Jawani (Photo- Social Media)
Monalisa Song Meri Ye Jawani: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल मोनालिसा अपने हुस्न का जादू दिखा लोगों को मदहोश कर देती हैं। मोनालिसा की हॉटनेस के लाखों लोग दीवाने हैं और यही वजह है कि उनका कोई सोशल मीडिया पोस्ट हो या फिर उनका कोई प्रोजेक्ट हो, सभी को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है।

वायरल हुआ मोनालिसा का पुराना सॉन्ग

इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों और गानों में बहुत से बोल्ड सीन दिए हैं, कुछ सीन इतने बोल्ड हैं कि उसे देख लोगों का मन मचलने लग जाता है। वहीं इसी बीच उनका एक बेहद पुराना गाना "मेरी ये जवानी" वायरल हो रहा है, जिसने एकबार फिर मोनालिसा के फैंस की धड़कने बढ़ा दी हैं बस लोग एकटक उस गाने को ही निराहते रह जा रहें हैं।

"मेरी ये जवानी" गाने में मोनालिसा की परफॉर्मेंस ने उड़ाए होश

मोनालिसा पर फिल्माया गया गाना "मेरी ये जवानी" एक डांस नंबर है, जिसे पहली बार देख तो आपको यकीनन 440 वोल्ट का झटका लगने वाला है। इस गाने में मोनालिसा की परफॉर्मेंस ने स्क्रीन पर आग लगा दी थी, उनके डांस मूव्स ने तो लोगों के पसीने छुड़ा दिए थे। हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा का यह गाना एक बार फिर ट्रेंड में आ गया है और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोग इस गाने पर जमकर रील्स बना रहें हैं।
पूरा गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें

इस फिल्म का है मोनालिसा पर फिल्माया गया गाना

मोनालिसा पर फिल्माया गया यह डांस नंबर "मेरी ये जवानी" फिल्म "घरवाली और बाहरवाली" का है। जहां मोनालिसा ने इस गाने में अपनी हॉट परफॉर्मेस से गर्दा उड़ा दिया था, और अपने ठुमके पर पूरे यूपी बिहार को जमकर नचाया था, वहीं खुश्बू जैन की आवाज ने इस गाने को और भी अधिक दमदार बना दिया था। "मेरी ये जवानी" गाना लगभग चार साल पहले रिलीज हुआ था, लेकिन आज भी यह यूट्यूब पर छाया हुआ है। अबतक इस गाने को 11 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वहीं आज भी लोग कमेंट बॉक्स में मोनालिसा के डांस की खूब तारीफ कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story