Yamimi Singh: शर्म-लाज छोड़, भोजपुरी की ये अदाकारा सड़क पर करने लगीं ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

Bhojpuri Actress Yamini Singh Video: सोशल मीडिया पर भोजपुरी की एक जानी-मानी अदाकारा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और चर्चा का विषय बना हुआ है|

Update: 2023-06-08 10:10 GMT
Bhojpuri Actress Yamini Singh (Photo- Social Media)
Bhojpuri Actress Yamini Singh Video: सोशल मीडिया पर भोजपुरी की एक जानी-मानी अदाकारा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और चर्चा का विषय बना हुआ है, इस वीडियो में भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस बीच सड़क पर ऐसी हरकत करती नजर आ रहीं हैं, कि फैंस उस वीडियो को बार-बार देख रहें हैं। फिलहाल हम यहां जिस अदाकारा की बात कर रहें हैं वह कोई और नहीं बल्कि यामिनी सिंह हैं। जी हां!!

तेजी से वायरल हो रहा यामिनी सिंह का लेटेस्ट वीडियो

यामिनी सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की एक बेहद ही पॉपुलर अदाकारा हैं। उन्होंने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी अच्छी-खासी पहचान बना ली है और अब तो वह भोजपुरी के कई बड़े सुपरस्टार के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुकीं हैं। हालांकि इसी बीच यामिनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया।

वीडियो में ऐसी हरकत करते नजर आईं यामिनी सिंह

यामिनी सिंह द्वारा शेयर किए गए लेटेस्ट वीडियो की बात करें तो वह उसमें बीच सड़क पर ही डांस करते दिखाई दे रहीं हैं। जी हां!! बीच सड़क पर यामिनी सिंह को डांस करने का चस्का लगा है। वीडियो में यामिनी सिंह बीच सड़क पर खेसारी लाल यादव के गाने "सेंट के सीसी" पर थिरक रहीं हैं। महरुन कलर की साड़ी में यामिनी सिंह ने गजब का डांस किया है।

वीडियो देख फैंस बोल बैठे- आई लव यू

भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस यामिनी सिंह के इस वीडियो को फैंस बार-बार देख रहें हैं। वहीं कुछ फैंस तो उनके डांस की तारीफ किए बिना रह नहीं पा रहें हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "सुपर डुपर धमाल वीडियो।" दूसरे ने लिखा, "वाव सुपर।" एक ने तो उन्हें सीधे आई लव यू ही बोल दिया।

Tags:    

Similar News