×

Bhojpuri Film: अरविंद अकेला कल्लू संग रोमांस फरमाएंगी भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता, नई फिल्म का किया ऐलान

Raksha Gupta Bhojpuri Film: भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से एक हॉट एक्ट्रेसेज हैं जो अपने काम के जरिए दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहीं हैं, उन्हीं में से एक अभिनेत्री रक्षा गुप्ता भी हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Jun 2023 6:52 AM GMT
Bhojpuri Film: अरविंद अकेला कल्लू संग रोमांस फरमाएंगी भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता, नई फिल्म का किया ऐलान
X
Raksha Gupta Bhojpuri Film (Photo- Social Media)
Raksha Gupta Bhojpuri Film: भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से एक हॉट एक्ट्रेसेज हैं जो अपने काम के जरिए दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहीं हैं, उन्हीं में से एक अभिनेत्री रक्षा गुप्ता भी हैं। रक्षा गुप्ता भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकीं हैं और अब वह अपने करियर में तेजी से उड़ान भर रहीं हैं। वहीं अब अभिनेत्री ने खुद अपने चाहने वालों के साथ गुडन्यूज शेयर करते हुए अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है।

रक्षा गुप्ता ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान

हॉट अदाकारा रक्षा गुप्ता अपने अबतक के करियर में भोजपुरी के बड़े-बड़े सुपरस्टारों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकीं हैं, उन्होंने एक से एक हिट गाने भी दिए हैं और आज भी बावल मचाए रहते हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने आज अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है।
रक्षा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह भोजपुरी अभिनेता और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू संग नजर आ रहीं हैं। इस फोटो को शेयर कर अपनी नई फिल्म का ऐलान करते हुए उन्होंने लिखा, "मैं हमेशा से उस प्रोजेक्ट में काम करना चाहती थी, जो सिर्फ एक स्टोरी न हो, ये विश्वास और भक्ति है। मेरे खास दोस्त और एक अमेजिंग एक्टर अरविंद अकेला कल्लू के साथ काम करने से अच्छा कुछ हो नहीं सकता।" इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का भी शुक्रिया अदा किया और अपने फैंस से शुभकामनाएं भी मांगी।

रक्षा गुप्ता की फिल्म का ये है नाम

रक्षा गुप्ता की अपकमिंग फिल्म का नाम "संकट मोचन हनुमान" है। फिल्म की कहानी में भक्ति और भगवान के प्रति सच्चे प्रेम की भावना दिखाई जाएगी। रक्षा गुप्ता के साथ इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू नजर आयेंगे। फिल्म को चंदन उपाध्याय डायरेक्ट कर रहें हैं। फिल्म की शूटिंग अयोध्या में शुरू हो चुकी है। वहीं फिल्म के ऐलान के बाद से ही फैंस रक्षा गुप्ता और अरविंद अकेला कल्लू को फिल्म के लिए शुभकामनाएं दे रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story