×

Bhojpuri Hit Song: पवन सिंह संग आम्रपाली दुबे ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देखने वालों के उड़ गए होश

Pawan Singh And Amrapali Dubey Song: भोजपुरी गानों का क्रेज दर्शकों में कुछ इस कदर बढ़ता जा रहा है कि अब कोई भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म क्यों न हों, हर जगह भोजपुरी गानों पर लोगों के वीडियो दिख ही जाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 7 Jun 2023 5:44 PM GMT
Bhojpuri Hit Song: पवन सिंह संग आम्रपाली दुबे ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देखने वालों के उड़ गए होश
X
Pawan Singh And Amrapali Dubey Song (Photo- Social Media)
Pawan Singh And Amrapali Dubey Song: भोजपुरी गानों का क्रेज दर्शकों में कुछ इस कदर बढ़ता जा रहा है कि अब कोई भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म क्यों न हों, हर जगह भोजपुरी गानों पर लोगों के वीडियो दिख ही जाते हैं। यूजर्स वीडियो और Reels बनाने के लिए भी बहुत ही धड़ल्ले से भोजपुरी गानों का इस्तेमाल कर रहें हैं और इसके चलते सिर्फ भोजपुरी के नए गाने ही नहीं सालों-साल पुराने गाने भी ट्रेंड करने लगे हैं।

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के इस गाने ने मचाई धूम

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे दोनों की गिनती ही भोजपुरी के टॉप एक्टर्स में होती है, और ऐसे में दोनों अगर किसी गाने में साथ होंगे तो वह गाना ब्लॉकबस्टर तो होता ही है, साथ ही हर समय ट्रेंड में रहता है। इसी बीच इन दोनों का एक गाना "भतार को भी भूल जाओगी" ट्रेंडिंग में आ चुका है और दर्शक इसे देखना खूब पसंद कर रहें हैं। गाने को किस तरह से रिस्पॉन्स मिल रहा है, उसे देख ऐसा लग रहा है जैसे यह अभी रिलीज हुआ हो।

पवन सिंह और आम्रपाली दुबे ने किया धांसू डांस

वैसे तो आम्रपाली दुबे को अधिकतर भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के साथ ही देखा जाता है, लेकिन "भतार को भी भूल जाओगी" गाने में वह भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह के साथ दिखाई दे रहीं हैं। पवन सिंह और आम्रपाली दुबे दोनों ने मिलकर गाने में आग लगा दी है। दोनों की जुगलबंदी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है।
पूरा गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें

गाने को मिला है गजब का रिस्पॉन्स

"भतार को भी भूल जाओगी" वीडियो सॉन्ग 3 साल पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया था, जिसे अबतक 75 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, और अभी भी यह आंकड़ा तेजी से बढ़ ही रहा है। इस धमाकेदार गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story