खत्म हुआ इंतजार: इस तारीख को सलमान लेकर आ रहे हैं BIG BOSS-13

कलर्स टीवी का मशहूर टीवी शो बिग बॉस के फैन्स की इंतजार की घड़ियां अब खत्म हो चुकी हैं। बिग बॉस सीजन 13 से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर बिग बॉस के फैन्स काफी खुश होंगे। जी हां, बिग बॉस सीजन 13 की शुरुआत होने जार रही है, इस सीजन की शुरुआत इस महीने की 29 तारीख से होने वाली है।

Update: 2023-05-03 08:41 GMT
खत्म हुआ इंतजार: इस तारीख को सलमान लेकर आ रहे हैं BIG BOSS-13

मुंबई: कलर्स टीवी का मशहूर टीवी शो बिग बॉस के फैन्स की इंतजार की घड़ियां अब खत्म हो चुकी हैं। बिग बॉस सीजन 13 से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर बिग बॉस के फैन्स काफी खुश होंगे। जी हां, बिग बॉस सीजन 13 की शुरुआत होने जार रही है, इस सीजन की शुरुआत इस महीने की 29 तारीख से होने वाली है। 29 को ये शो 9 बजे लॉन्च होगा और उसके बाद के सारे एपिसोड रोजाना रात 10:30 बजे आएंगे।

कलर्स टीवी ने वीडियो पोस्ट कर दी जानकारी-

इस बात की जानकारी देते हुए कलर्स टीवी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है। साथ ही इसको ट्वीट करते लिखा है कि बिग बॉस-13 आ गया है मैड मनोरंजन परोसने, देखना न भूलें, फर्स्ट डे-फर्स्ट शो। इसके साथ ही शो के लॉन्चिंग का दिन, टाइम बताया गया है और इस बार भी शो के होस्ट और कोई नहीं बल्कि सबके चहेते सलमान खान ही रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: इस वजह से फूट-फूट कर रोए बिग बॉस 12 के ये फेमस स्टार

कलर्स टीवी ने इसके साथ ही एक प्रोमो भी शेयर किया है जिसमें सलमान शेफ के रुप में नजर आ रहे हैं। प्रोमो में सलमान खिचड़ी बना रहे हैं और कह रहे हैं कि आपको मैड मनोरंजन देखने को मिलेगा। साथ ही सलमान बोल रहे हैं कि मैं तो बना रहा हूं खिचड़ी पर सितारे फैलाएंगे रायता।



बिग बॉस में होगी एक नई आवाज की एंट्री-

बता दें कि इस बार सीजन-13 में सेलिब्रिटी फेस के साथ एक किरदार की एंट्री होने वाली है। दरअसल, चर्चा है कि इस बार के सीजन में बिग बॉस की आवाज एक महिला की आवाज में पेश किया जाएगा। बिग बॉस की आवाज के पीछे अतुल कपूर रहे हैं और इनकी आवाज को बिग बॉस में काफी पसंद किया जाता है।

यह भी पढ़ें: Birthday Special: घोटालेबाज चिदंबरम से जुड़े कानूनी विवादों के इतिहास

इन हस्तियों ने आने से किया मना-

अब चर्चा है कि एक महिला आवाज भी बिग बॉस में अतुल का साथ देंगी। शो में हिस्सा लेने के लिए इस बार बड़े हस्तियों ने मना कर दिया है। इनमें तेजस्वी प्रकाश, हिमांश कोहली और अंगद हसीजा जैसे नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: चिन्मयानंद केस: छात्रा के वीडियो का वायरल होना पिता ने बताया साजिश

खबरें हैं कि जब विदाई फेम अंगद हसीजा को बिग बॉस में आने के लिए ऑफर किया गया तो उन्होंने इंकार कर दिया। इस बारे में अंगद का कहना है कि ये शो उनके लिए नहीं है।

Full View

Tags:    

Similar News