अस्पताल में भर्ती हैं राखी की मां, फुट फुटकर रोईं एक्ट्रेस, भाई ने बताया ये है बीमारी

बिग बॉस 14 में इन दिनों घरवालों को अपने परिवार से मिलने और उनसे बात करने का मौका मिला। जिससे सभी कंटेस्टेंट भावुक हो गए थे। वही जब से राखी सावंत की एंट्री बिग बॉस में हुई हैं घर का माहौल ही बदल चूका है।

Update: 2021-01-10 15:07 GMT

बिग बॉस 14 में इन दिनों घरवालों को अपने परिवार से मिलने और उनसे बात करने का मौका मिला। जिससे सभी कंटेस्टेंट भावुक हो गए थे। वही जब से राखी सावंत की एंट्री बिग बॉस में हुई हैं घर का माहौल ही बदल चूका है। वही दर्श भी उनसे देख कर बेहद खुश हैं।

नहीं रुके राखी के आंसू

लेकिन जब राखी को अपने मां से बात करने का मौका मिला तो उनके साथ साथ दर्शकों और घरवालों की आंखों से आंसू छलक पड़े । शो के प्रतियोगियों को घरवालों से मिलने का मौका मिला था। जिसमें राखी सावंत के परिवार से उनकी मां वीडियो कॉल के जरिए जुड़ी थीं। तभी उन्हें पता चला कि उनकी मां अस्पताल में भर्ती हैं। ये सुनते ही राखी फुट फुटकर रोने लगी थीं।

राखी के भाई ने किया खुलासा

वही अब राखी सावंत की मां को लेकर भाई ने बयान दिया है। राखी के भाई राकेश ने कहा कि वह बिग बॉस के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने मां को राखी सावंत से बात करने का मौका दिया। वह राखी से बात करते हुए रो रही थीं। उन्होंने आगे बताया कि अब उनकी मां कि तबियत ठीक हैं।

लोअर एब्डोमेन में ट्यूमर

राखी के भाई ने आगे बताया कि मां का ऑपेरशन होना है उन्हें लोअर एब्डोमेन में ट्यूमर है। मुझे राखी के गैरमौजूदगी में ये फैसला लेना पड़ा क्योंकि डॉक्टर्स ने कहा कि वो ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते हैं । क्योंकि इन्टर्नल ब्लीडिंग हो रही है। भाई ने उम्मीद जताते हुए कहा कि सब कुछ ठीक हो। जब राखी बाहर आएं तो वो हेल्दी मॉम से मिले।

ये भी पढ़ें : जन्मदिन विशेष: बासु चटर्जी की ये सदाबहार फिल्में आज भी देखना पसंद करते हैं लोग

इसलिए नहीं मिल पाते राखी के पति

बिग बॉस में राखी के परफॉर्मेंस पर भाई ने कहा कि उनकी मां हमेशा रोती है जब भी शो में राखी को देखती है। उन्होंने बताया कि मां शो का रिपीट टेलीकास्ट भी देखती हैं। कई बार डॉक्टर्स और नर्स भी शो देख राखी की तारीफ करते हैं। राखी के पति रितेश को लेकर राकेश ने बताया कि शादी के कुछ वक़्त बाद ही लॉकडाउन हो गया, जिसके चलते राखी उनसे नहीं मिल पाई। 11 महीने बिना काम के घर पर रहना उसके लिए मुश्किल था।

ये भी पढ़ें : येसुदास ने इस गीत से सभी के दिलों में बनाई जगह, पद्मश्री समेत मिले कई अवार्ड

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News