बिग बॉस की Big फाइट, ऐसे हुई देवोलिना-निक्की की लड़ाई, 'Me too' पर हुआ बवाल

बता दें कि बिग बॉस 14 से बेघर हो चुके एजाज खान की जगह लेने अब देवोलीना भट्टाचार्जी शो में आई हैं, हालांकि घर में एंट्री लेते ही उन्हें निक्की तंबोली के गुस्से का सामना करना पड़ा है।

Update: 2021-01-21 04:39 GMT
इस पर देवोलीना ने कहा कि अगर तुमने यह प्रूफ कर दिया की लांछन गया है तो मैं अपना नाम बदल लूंगी। देवोलीना ने भी निक्की तंबोली को लोमड़ी बता दिया।

मुंबई: विवादित शो बिग बॉस 14अपने कंटेस्टेंट्स की लड़ाई और रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है। बिग बॉस के सीजन 14 में इन दिनों नए कंटेस्टेंट और चैलेंजर बनकर आए एक्स कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर घमासान लड़ाई हो रही है। बिग बॉस हाउस में एजाज खान की रिप्लेसमेंट बनकर आईं टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी और निक्की तंबोली में जमकर बहस हुई। बिग बॉस हाउस में एंट्री लेने के पहले ही टास्क में देवोलीना भट्टाचार्जी फूट-फूटकर रोती नजर आईं।

जमकर हुई तू-तू-मैं-मैं

बुधवार को बिग बॉस के घर में जमकर बवाल हुआ। निक्की तंबोली और देवोलिना भट्टाचार्जी के बीच जमकर तू-तू-मैं-मैं हुई। इस झगड़े में दोनों ने सारी हदे पार कर दी। देवोलीना ने निक्की की औकात से लेकर उनकी परवरिश को लेकर सवाल पूछा तो निक्की ने भी उन्हें काफी अपमानजनक बातें कहीं।लेकिन जब निक्की ने देवोलीना पर ‘मी टू का झूठे लांछन लगाने के आरोप लगाए तो देवोलीना गुस्से से आगबबूला हो गईं। उन्होंने निक्की को कहा कि वो उन्हें दो थप्पड़ लगाकर इस शो से बाहर जाएंगी। घर के कई सदस्यों ने भी इस बात पर अपनी नाराजगी जताई।

 

यह पढ़ें....बिडेन की चेतावनीः राष्ट्रपति बनते ही चीन-पाक पर दिखें सख्त, दे डाली ये सलाह

 

ऐसे शुरू हुआ झगड़ा

इस टास्क के पूरा होने के बाद ही घरवालों को खाना नसीब होगा। इस बीच देवोलीना ने निक्की तंबोली को घर के अंदर कॉफी पीते देखा जिसके बाद यह सारा हंगामा शुरू हुआ। लड़ाई इतनी बढ़ गई कि दोनों एक्ट्रेस एक दूसरे पर लांछन लगाने लगीं। टास्क के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी ने निक्की को धमकी दी कि अगर वो घर से बाहर गार्डन एरिया में नहीं आई तो, वह खुद घर के अंदर चली जाएंगी।

देवोलीना और निक्की के बीच जुबानी जंग

इतनी बढ़ गई कि दोनों ने एक दूसरे पर पर्सनल कमेंट करना शुरू कर दिया। निक्की ने कहा, 'इन लोगों का कोई व्यक्तित्व नहीं है, और वे यहां दिखाते हैं... तू मीटू (MeToo) के लांछन लगाती है शर्म कर।' इस पर देवोलीना ने कहा कि अगर तुमने यह प्रूफ कर दिया की लांछन गया है तो मैं अपना नाम बदल लूंगी। देवोलीना ने भी निक्की तंबोली को लोमड़ी बता दिया।

निक्की की मीटू वाली बात से देवोलीना इस कदर भड़क जाती हैं कि वो सलमान खान को इसकी शिकायत करने की धमकी देती हैं। देवोलीना ने कहा, तुझे मैं ये वीकेंड का वार में दिखाऊंगी। निक्की तम्बोली ने भी देवोलीना भट्टाचार्जी को जमकर खरीखोटी सुनाई।

यह पढ़ें....Google में बड़े बदलावः अब हैकिंग पर लगेगी रोक, Online Security होगी मजबूत

 

बता दें कि बिग बॉस 14 से बेघर हो चुके एजाज खान की जगह लेने अब देवोलीना भट्टाचार्जी शो में आई हैं, हालांकि घर में एंट्री लेते ही उन्हें निक्की तंबोली के गुस्से का सामना करना पड़ा है। बुधवार को प्रसारित हुए एपिसोड में दर्शकों को निक्की और देवोलीना के बीच घमासान लड़ाई देखने को मिली।

Tags:    

Similar News