Bigg Boss 16 Day 21 Promo: आज के एपिसोड में जहां मस्ती मजाक के साथ लगेगा लड़ाई झगडे का तड़का

Bigg Boss 16 Day 21 Promo: कलर्स के मोस्ट रियलिटी और कंट्रोवर्सी में रहने वाला शो बिग बॉस के सीजन 16 का भी धमाकेदार आगाज किया गया।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-10-22 00:43 GMT

Bigg Boss 16 (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 21 Promo: आपको बता दें कि ड्रामा, रोमांस, एंटरटेनमेंट और भी बहुत बातों के साथ बिग बॉस के सीजन 16 में आपका स्वागत है। अब जबकि बिग बॉस का सोलहवां सीजन आ गया है लेकिन यह शो अपने प्रीमियर होने के 20 पहले से अधिक समय से टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रहा है। बिग बॉस 16 खेल में अपनी-अपनी रणनीतियों का इस्तेमाल करने वाले कंटेस्टेंट्स के साथ दिन-ब-दिन वाइल्ड होता जा रहा है और पिछले हर सीज़न की तरह, इस सीज़न में भी घरवालों के बीच रोमांस और लड़ाई छिड़ गई है, जो और अधिक ड्रामा को जोड़ रहा है। 

साथ ही हम बिग बॉस 16 के दिन 21वें एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दें कि यह और भी खास होगा। सिर्फ इसलिए नहीं कि आज रात का एपिसोड में सलमान खान होस्ट कर रहे हैं बल्कि इस बार 'ट्रिपल वार' भी होगा।

जहां टीना दत्ता और शालिन भनोट इन दिनों अपने बिगड़ते इक्वेशन के साथ चल रहे हैं। उनकी कहानी में एक तीसरा कैरेक्टर है और वह है सुंबुल तौकीर। एक लव ट्राएंगल आप इसे कह सकते हैं। टीना को शालीन के सुंबुल के करीब आने से काफी जलन हुई है लेकिन ऐसा लग रहा है कि उनके बीच सब कुछ ठीक है। टीना और शालिन दोनों ने पिछले एपिसोड में गर्मजोशी के साथ अपने मुद्दों को सुलझाया था तो बिग बॉस ने टीना को बताया था कि उनका पालतू कुत्ता बीमार है। खबर सुनकर वह परेशान हो गई थीं। शालिन ने उसे गर्मजोशी से गले लगाया और बाद में बीबी ने उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाया और फिर से लड़ने के लिए नहीं कहा।

वहीं शिव ठाकरे, जिन्होंने हाल ही में अपनी को-कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी को हराकर कैप्टन बने थे। बीबी घर में काफी हॉट सब्जेक्ट्स रहा है। कप्तान के रूप में उनकी खेल रणनीति। लगभग सभी कंटेस्टेंट्स ने शिव की स्ट्रेटजी पर बात किया कि वह सिर्फ खेल नहीं खेल रहा है, वह अपने फायदे के लिए घरवालों को बांट रहा है। "शिव प्लानिंग करता है। तुम लोगों ने क्या सर बना रखा है शिव को?" प्रियंका ने बीती रात कहा था।

इसके बाद प्रियंका चाहर और अंकित गुप्ता, जो पहले टीवी शो उडरियान में काम कर चुके हैं, आखिरकार बीबी हाउस में एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं। रोमांस पक्का है। इतना ही नहीं, दर्शकों ने कई बार गौतम विग को अपनी को-कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा के साथ छेड़खानी करते देखा है और पिछले एपिसोड में दोनों का साथ भी मिल गया था। साथ ही अपनी डेटिंग लाइफ और शादी को लेकर चर्चा का जुबान पर रहे अब्दु रोजिक को घर में क्रश मिल गया है। अब्दू इन दिनों निमृत कौर अहलूवालिया को लेकर काफी परेशान हैं। वह कितना प्यारा है।

इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि करण जोहर जिन्होंने पहले बिग बॉस ओटीटी की होस्ट की थी वो आज रात के दिवाली खास एपिसोड में शामिल होंगे। बिग बॉस ने ट्विटर पर अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो का एक वीडियो पोस्ट किया। क्लिप में, करण को यह कहते हुए देखा जा सकता है, "आ रहे हैं हम और बिग बॉस का लेवल होगा ऊपर।" सभी कंटेस्टेंट्स आज रात अपने फैंस को 'हैप्पी दिवाली' की शुभकामनाएं देंगे। वीडियो में भेदिया सितारों, वरुण धवन और कृति सेनन के इस बार शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आने की एक झलक भी दिखाई देती है।

इस एपिसोड में बिग बॉस के घर में खूब मस्ती-मजाक होगी और वो भी आज रात में! बिग बॉस द्वारा पोस्ट किए गए प्रोमो वीडियो में, निमृत कौर अहलूवालिया को प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम को डराने की योजना बनाते देखा जा सकता है। क्लिप में, निमृत अपने बालों को सामने रखती है और कहती है, "अगर प्रियंका और अर्चना के साथ कुछ करना है तो मैं तैयार हूं .." फिर, हम कुछ कंटेस्टेंट्स को सफेद चादर में ढँकी एक औरत को उठाते हुए देखते हैं।


Tags:    

Similar News