Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर से बाहर हुई अर्चना गौतम, क्या मिलेगी वाइल्ड कार्ड एंट्री ?

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस ने शिव के साथ हांथा पाई करने के लिए अर्चना को शो से निकाल दिया।

Update: 2022-11-09 11:18 GMT

Archna Gautam Out From BB 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस का सीजन 16 जबसे ऑन एयर हुआ है तबसे लोगों की पहली पसंद बना हुआ है। शो में कंटेस्टेंट्स के बीच की तीखीं नोक झोक और लड़ाईयों के साथ साथ लव एंगल भी देखने को मिल रहा है। वहीँ शो में अब एक चौंकाने वला मोड़ आ गया है जहाँ अर्चना गौतम, जो शो में अपनी आवाज़ और अंदाज़ को लेकर काफी लोकप्रिय हो गईं, को बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया गया है। ऐसा लगता है कि अर्चना के गुस्से ने उन्हें शो पर इस मुकाम पर ला खड़ा किया है क्योंकि उनकी अपने को-कंटेस्टेंट शिव ठाकरे के साथ एक बड़ी बहस हो गई, जो अंततः ये लड़ाई फिजिकल लड़ाई में बदल गई। बिग बॉस ने शिव के साथ हांथा पाई करने के लिए अर्चना को शो से निकाल दिया।

आपको बता दें इस वीक नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स सुंबुल तौकीर खान, गोरी नागोरी और प्रियंका चाहर चौधरी हैं। वीक के बीच में अर्चना के शो से बाहर होने के साथ, ये देखा जाना बाकी है कि क्या इस हफ्ते चल रहे 16वें सीजन में एक और एलिमिनेशन होगा।

ये पहली बार नहीं है जब किसी कंटेस्टेंट को बिग बॉस ने किसी अन्य कंटेस्टेंट के साथ फिजिकल होने पर घर से बाहर किया है। रियलिटी शो के 13 वें सीजन में, मधुरिमा तुली को विशाल आदित्य सिंह को फ्राइंग पैन से मारने के बाद घर से निकाल दिया गया था। इससे पहले बिग बॉस के सीजन आठ में अनुभवी अभिनेता पुनीत इस्सर आर्य बब्बर के साथ हांथा पाई करने के बाद बाहर हो गए थे। हालांकि बाद में उन्होंने शो में दोबारा एंट्री की। कुशाल टंडन को शो के सातवें सीज़न में वीजे एंडी के साथ शारीरिक तकरार के बाद घर छोड़ने के लिए कहा गया था। पुनीत की तरह उन्होंने भी दोबारा एंट्री की। बिग बॉस 5 में सिद्धार्थ भारद्वाज से लड़ाई के बाद पूजा मिश्रा को घर से बाहर जाने के लिए कहा गया था। कमाल आर खान को तीसरे सीज़न में बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया गया था, जब उन्होंने अपने साथी कंटेस्टेंट रोहित वर्मा पर एक बोतल फेंकी थी, जो गलती से शमिता शेट्टी को लग गई थी।

वहीँ अब देखना ये होगा की शो की एंटरटेनर अर्चना गौतम को शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिलती है या नहीं। वैसे उनके फैंस इस खबर से जहाँ दुखी होंगे वहीँ वाइल्ड कार्ड एंट्री की उम्मीद भी कर रहे होंगे।

Tags:    

Similar News