Bigg Boss 16: शालिन भनोट ने अपना दिल तोड़ने का टीना दत्ता पर लगाया आरोप, बिग बॉस बना जंग का अखाड़ा

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 घर में आए दिन झगड़े और बहस में पड़ते नजर आ रहे हैं वहीं शालिन भनोट ने टीना दत्ता पर 'अपना दिल तोड़ने' का आरोप लगाया दो दोस्तो के बीच आई दरार।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-10-20 03:56 GMT

Bigg Boss 16 (image: social media)

Bigg Boss 16: आपको बता दें कि बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट अंकित ने प्रियंका को बताया कि शिव और साजिद दोनों में से किसी एक को लेना चाहते हैं। वह इस बात से नाराज हो जाती है कि उसे इस बारे में पता था। वे लड़ने लगते हैं। शिव ने प्रियंका से कहा कि जब वह जो चाहती है वह नहीं मिलने पर उसका अहंकारी रवैया बुरा है। जिसके बाद में, प्रियंका कहती है कि यह उसकी गलती है कि वह उसके साथ इमोशनल तौर से जुड़ जाती हैं क्योंकि वह एक प्रैक्टिकल इंसान है। 

इसके साथ ही प्रियंका का ये भी कहना है कि वह हमेशा उनके साथ खड़ी रहीं और उनकी प्रोब्लम पर काम करेंगी। जहां अंकित उनसे ये सवाल करते हैं कि क्या वह उसके साथ खड़ा नहीं हुआ है। वह उसे अतीत को बीच में नहीं लाने के लिए कहती है। वहीं बिग बॉस मान्या और सुंबुल को मुखौटे हटाने के लिए कहते हैं और ये अनाउंसमेंट करते हैं कि नॉमिनेटेड सदस्यों में सुंबुल, मान्या और शालिन हैं। 

टीना स्टेन से ये कहती है कि उन्होंने शालिन के साथ हमेशा खड़ी रहीं और हमेशा उन्हें चुना पर शालिन ने उनके साथ विश्वासघात किया हैं और अब मुझे पता चल गया है कि वह एक पर्सन के रूप में कैसे है। स्टेन ने शालिन को यह बात बताई जिसके बाद वह चौंक गया। सुंबुल का कहना है कि उसे खुशी है कि स्टेन ने इसे खरीदा क्योंकि यह सच है। वहीं बाद में गौतम ने सुंबुल के साथ मजाक करते हुए ये कहा कि वह पक्ष बदलती रहती है। जिससे सुंबुल आहत हो जाती है और शालिन को इसके बारे में बताती है जिसके बाद शालिन गौतम से लड़कर सुंबुल का बचाव करते हैं और इंडिरेक्टली तौर से टीना को ताना मारते हैं। गौतम और शालिन एक दूसरे के साथ काफी आक्रामक रूप से झगड़े में पड़ जाते हैं। जिसके बाद शालिन ने गौतम से एक यंग लड़की को ताना न मारने के लिए कहते हैं। गौतम ने उसे एक छोटी लड़की के रूप में सुंबुल का जिक्र करना बंद करने के लिए कहा। सुंबुल का कहना है कि जरूरत पड़ने पर वह अपने लिए स्टैंड लेगी।

इसके बाद बिग बॉस ने एक टास्क करवाने का अनाउंसमेंट किया और कहा कि अब्दु और साजिद दुकानदार होंगे और वे लाइन में दौड़ेंगे पहले 3 कंटेस्टेंट्स को लगभग 15, 10 और 5 आइटम लेने होंगे। फिर टीना और शालिन एक दूसरे का सामना करते हैं और अपने बीच हुई बातों को उसने मेंशन किया कि उसने उसका दिल तोड़ दिया। टीना शालिन को उसपर चिल्लाने के लिए नहीं कहती है और कहती है कि उसे भी चोट लगी है। वे बहस करते हैं और टीना अपने कमरे में चली जाती है और रोने लग जाती है। निमृत टीना को बताती हैं कि शालिन गेम खेल रहे हैं। टास्क खत्म हो जाता है और बिग बॉस ने अनाउंसमेंट किया कि बचा हुआ राशन अब्दू, साजिद और शिव का है।


Tags:    

Similar News