Bigg Boss 16: शालिन भनोट ने टीना को दी अंगूठी, गोरी नागोरी ने उठाया सवाल

Bigg Boss 16: कल एपिसोड हमनें देखा शालिन भनोट ने टीना दत्ता से बात की और उनके उंगली पर अपनी अंगूठी लगाई।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-10-21 04:22 GMT

Bigg Boss season 16 (image: social media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस के 16वें सीजन की शुरुआत 1 अक्टूबर को हुआ और बिग बॉस 16 के प्रीमियर नाइट पर ही हमनें घर में आए कंटेस्टेंट्स के लड़ाई होती देखी। वहीं कल एपिसोड हमनें देखा शालिन भनोट ने टीना दत्ता से बात की और उनके उंगली पर अपनी अंगूठी लगाई। 

आपको बता दें कि बिग बॉस के 20वें दिन रोते हुई टीना दत्ता को सौंदर्या को सांत्वना देते हुए देखा गया। शालिन भनोट बताते हैं कि टीना ने उनके इमोशन का मजाक बनाया है। इसके बाद बिग बॉस टीना को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और उन्हें ये बताते हैं कि उनके पालतू जानवर की हालत गंभीर हो गई है और ये सुनकर टीना रोने लगती हैं और फिर बाहर आने के बाद इस बारे में शालिन को बताती है। फिर वे अपने बीच हुई मिसअंडरस्टैंडिंग को क्लियर करते हैं और शालिन अपनी अंगूठी टीना की उंगली पर रखते हैं। जहां शालिन उनसे यह पूछते हैं कि क्या वह उसे पसंद करती है। उसके बाद बिग बॉस ने टीना और शालिन को कन्फेशन रूम में बुलाया। 

वहीं बिग बॉस उन्हें बताते हैं कि टीना के कुत्ते की हालत गंभीर है इसलिए उन्हें घर में इस बारे में बात करना बंद कर देना चाहिए। वह हाथ पर शालिन की अंगूठी दिखाती है और हंसती हुई निकल जाती है। साजिद और स्टेन इस बारे में बात करते हैं कि शालिन कैसे फ़्लिप किया। अर्चना गौतम और सौदार्य को बात करना बंद करने के लिए कहती है क्योंकि उसे नींद नहीं आ रही है। शालिन ने गोरी, शिव, स्टेन और मान्या को उनके द्वारा दिए गए सम्मान के लिए धन्यवाद दिया और साथ ही टीना से अपनी लोयलिटी बनाए रखना का वादा दिया। 

इसके साथ ही सौंदर्या निमृत से कहती है कि उसने शालिन से बात करना बंद कर दिया जब उसे एहसास हुआ कि शालिन डबल गेम खेल रहा है। बिग बॉस तब अनाउंसमेंट करते हैं कि घरवालों ने उनका एंटरटेनमेंट नहीं किया है, इसलिए उन्हें उनके पास गपशप करने की जरूरत है। मान्या पहले जाती है और बताती है कि गौतम को सौंदर्या से चोट लग सकती है और यहां तक कि सुंबुल भी कभी-कभी शालिन के बारे में टीना से जलती हैं। अर्चना ने बिग बॉस से ये चुगली किया कि वह खाना नहीं बनाएगी, बर्तन धोएगी या बाथरूम भी साफ नहीं करेगी। गोरी इस बारे में बात करती है कि शालिन टीना को कैसे पसंद करता है लेकिन टीना उसे पसंद नहीं करती है और यहां तक कि अंकित और प्रियंका भी एक दूसरे को पसंद करते हैं। साजिद बिग बॉस को बताते है कि अब्दु निमृत को पसंद करता है और उससे शादी करने के लिए तैयार है।

वहीं गोरी टीना से पूछती हैं कि यह अंगूठी किसकी है। टीना जवाब देती है कि यह उसकी है लेकिन गोरी ये कहते हैं कि उसने यह अंगूठी कहीं और भी देखी है। शालिन बिग बॉस से कहते हैं कि उसे लगता है कि टीना उसे पसंद करती है। वह वापस आता है और गोरी उनसे ये सवाल करती है कि उसकी अंगूठी कहां है। वह कहता है कि उसने इसे बदल दिया। गोरी उनसे कहती है कि वह उन्हें प्राइवेसी देगी। स्टेन और शिव बिग बॉस को बताते हैं कि टीना से शालिन को चोट पहुंचेगी। फिर, गौतम सौंदर्या के साथ फ़्लर्ट करते हैं और वह कमरे से बाहर निकलने से पहले उसे किस भी करते हैं।


Tags:    

Similar News