Bigg Boss 16: बीबी हाउस से बाहर आकर बोले गौतम विग, सौंदर्या शर्मा के साथ रिश्ते ने उनके गेम को किया प्रभवित!

Bigg Boss 16 Latest Episode: बीबी हाउस से बाहर निकलने के बाद गौतम विग ने कई खुलासे किये साथ ही अपने और सौंदर्या शर्मा की रिश्ते की सच्चाई भी बताई।

Update: 2022-11-21 07:29 GMT

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16 से बेदखल होने वाले लेटेस्ट कंटेस्टेंट गौतम सिंह विग हैं और वहीँ उनके बाहर निकलने से निश्चित तौर पर कई लोगों को झटका लगा है। वहीँ एक्टर को भी खुद भी ये विश्वास होने में वक़्त लगा कि वो घर से बेघर हो गए हैं। उन्होंने कहा , ''मैं हैरान हूं और इसे आत्मसात करने में मुझे थोड़ा वक्त लगा। मुझे अभी भी बिग बॉस के सपने आ रहे हैं। नॉमिनेशन टास्क के दौरान प्रियंका (चाहर चौधरी) ने मेरे साथ गेम प्ले किया , जो खुद को और अंकित (गुप्ता) को बचाना चाहती थी, और यह जायज भी है। बोल कर करती तो शायद कम तकलीफ होती। मैंने प्रियंका को प्रार्थना करने के लिए कहा कि मैं एविक्शन से ना बचूं , वरना मैं उसका घर के अंदर रहना मुश्किल कर दूंगा। एविक्शन वाले दिन, हर कोई शालीन (भनोट) के वालंटरी एग्जिट की उम्मीद कर रहा था, जैसा कि उन्होंने अपने और एमसी स्टैन के बीच लड़ाई के बाद सभी को बताया था। इसलिए, हम सभी इसके लिए तैयार थे और उन्होंने अपना बैग भी पैक कर लिया था। बात उसके अहंकार और स्वाभिमान पर आ गयी थी। जब उन्होंने अपने फैसले को वापस लिया, तो सभी ने सोचा कि सौंदर्या (शर्मा) बाहर हो जाएंगी क्योंकि वो खुद बाहर जाना चाहती थी, वो वहां ठीक महसूस नहीं कर रही थी, और बहुत तनाव से जूझ रही थी। मेरा तो किसी ने सोचा भी नहीं था।"

वो कहते हैं, "जब सलमान खान सर ने मेरे नाम की घोषणा की, तो हम सभी ने सोचा कि वो मजाक कर रहे हैं। मैं फ्रीज़ हो गया था और शुन्य में चला गया था, जबकि सौंदर्या रो रही थी। उससे बात करने के लिए मुझे जो भी थोड़ा समय मिला, मैंने उससे कहा कि मजबूत बनो, साथ ही कि यहाँ बहुत कंधे मिलेंगे लकिन हर कंधे पर मत गिरना। उसे आसानी से मैनुपुलेट किया जा सकता है, क्योंकि वो एक भावुक इंसान है। हालांकि वो लोगों को भी समझती हैं, वो आज लड़ती हैं तो कल नॉर्मल भी हो जाती हैं। वो मानती हैं कि हर कोई अच्छा होता है, जो कई बार उल्टा भी पड़ जाता है।

गौतम और सौंदर्या का रिश्ता

गौतम अपने खेल से ज्यादा को-कंटेस्टेंट सौंदर्या के साथ अपने संबंधों के लिए चर्चा में रहे। कई लोगों को लगा कि ये सब फेक है।उन्होंने कहा , "सौंदर्या और मैं पहले से एक-दूसरे को नहीं जानते थे कि लव एंगल प्लान किया जाए। हम शुरुआत में लड़े और धीरे-धीरे एक-दूसरे को पसंद करने लगे। लेकिन हमारे रिश्ते को इतना अहम बना दिया गया था कि ये हफ्तों तक हॉट टॉपिक बना रहा... ये इतना अहम हो गया कि मेरे खेल पर भारी पड़ गया। मैं केवल सौंदर्या के साथ अपने रिश्ते को सही ठहरा रहा था और शो में मैंने जो कुछ भी किया, उसे दरकिनार कर दिया गया।

ये पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि उनके और सौंदर्या के रिश्ते ने उनके खेल को प्रभावित किया क्योंकि उन्होंने इस पर अधिक ध्यान केंद्रित कियान हुआ था ? इसपर उन्होंने जवाब दिया, "क्या ये क्लियर नहीं है कि मैं सौंदर्या के साथ ज़्यादा वक़्त बिताऊंगा क्योंकि हम एक-दूसरे को पसंद करते हैं? यहीं कारण था जिससे दूसरों को लगा कि मैं उन्हें समय नहीं दे सकता। मैं खेल को समझ गया लेकिन मैं प्यार पर ज्यादा फोकस हो गया। मुझ पर ये साबित करने के लिए काफी दबाव डाला गया कि सौंदर्या के लिए मेरा प्यार नकली नहीं था। 150 कैमरों के सामने कोई 50 दिन एक्टिंग नहीं कर सकता, कोई इतना बड़ा एक्टर नहीं है। हां, लव एंगल ने मेरे खेल को प्रभावित किया क्योंकि सौंदर्या सहित सभी ने मुझे हर समय खुद को सही ठहराने के लिए बहुत दबाव डाला था। अगर सौंदर्या का किसी से झगड़ा होता तो मैं उससे बात कर लेता तो वो नाराज हो जाती। पर मैंने उस सब से दूर होने की पूरी कोशिश की।"

गौतम का कहना है कि वो घर के अंदर वापस जाना पसंद करेंगे। उन्होंने शेयर किया कि , "मेरा खेल मुश्किल से शुरू हुआ था और बहुत कुछ अभी बाकी था। मुझे लगता है कि अंकित गुप्ता, सुम्बुल तौकीर खान और एमसी स्टैन एलिमिनेट होने के ज्यादा हकदार थे। टीना दत्ता ने भी शो में कुछ खास नहीं किया है।"

बिग बॉस में गौतम का सफर

रियलिटी शो में शुरुआत से ही गौतम का सफर दिलचस्प रहा है। वो घर के दूसरे कप्तान बने। हालांकि, सभी घरवालों ने उनके राशन की जगह कप्तानी चुनने के बाद काफी हंगामा किया। इसके बाद उनके सभी को-कंटेस्टेंट्स से उनकी भारी नाराजगी रही। बाद में गौतम ने अपनी गलती के लिए माफी भी मांगी। कई मौकों पर, उन्होंने शालीन भनोट के साथ तीखी बहस की, जो एक समय के बाद दुश्मनी में तब्दील हो गयी।

शो में खुद के बारे में बात करते हुए, गौतम ने कहा, "बिग बॉस ने मुझे कठिन और मुश्किल परिस्थितियों से निपटना सिखाया है। मैंने बिग बॉस की छत के नीचे दोस्ती, प्यार, दिल टूटना, विश्वासघात और दुश्मनी देखी। मैं सभी कंटेस्टेंट्स को शुभकामनाएं देता हूं और आशा करता हूं कि बेस्ट प्लेयर जीते।

Tags:    

Similar News