Bigg Boss 16: शालिन भनोट की पूर्व पत्नी दलजीत ने बताई अपने रिश्ते की सच्चाई, बोलीं 'रिश्ता नहीं है पर'...

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के पॉपुलर कंटेस्टेंट शालिन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत ने अपने पूर्व पति के साथ अपने वर्तमान संबंधों पर प्रकाश डाला है।

Update: 2022-10-27 04:33 GMT

Shalin Bhanot with Ex wife Daljeet Kaur (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के पॉपुलर कंटेस्टेंट शालिन भनोट इस समय घर के सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से एक हैं। इसका एक प्रमुख कारण को-कंटेस्टेंट टीना दत्ता के साथ उनका चल रहा रोमांस और उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर के साथ उनके रिश्ता है।

टेलीविज़न एक्टर और एक्स रोडीज़ रहे शालिन भनोट बिग बॉस 16 के घर में आने के बाद से एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में हॉट टॉपिक बने हुए हैं। शो में वो काफी चर्चा में रहे हैं कभी सुम्बुल तौक़ीर के साथ बर्ताव को लेकर और कभी टीना दत्ता के साथ रोमांस की वजह से । वहीँ अब शालीन की एक्स वाइफ दलजीत ने अपने पूर्व पति के साथ अपने वर्तमान संबंधों पर प्रकाश डाला है।

मीडिया से बात करते हुए दलजीत कौर ने कहा, ''बात ये नहीं है कि वह (शालिन भनोट) मेरा सबसे अच्छा दोस्त है या नहीं, जो हर कोई मुझसे पूछ रहा है। लेकिन वो मेरे बेटे का पिता भी है और अब हम उसको एक साथ को-पेरेंटिंग करते हुए बड़ा कर रहे हैं और जिसकी वजह से हम एक दूसरे के लिए को- एग्ज़िस्ट कर रहे हैं। जब भी शालीन मुझे मिसेज देता है कि वो जैदेन (उनके बेटे) से मिलना चाहता है, तो मैं हमेशा उनसे मिलवाती हूं और ऐसा कोई समय नहीं है जब मैंने शालीन को इसके बारे में जवाब नहीं दिया या उसे महीनों तक हमारे बेटे से मिलने से वंचित नहीं किया। ऐसा इसलिए है क्योंकि हमारे बेटे के लिए भी अपने पिता के साथ पर्याप्त समय बिताना बहुत महत्वपूर्ण है।"

शालिन भनोट और दलजीत कौर का रिश्ता तब सवालों के घेरे में आ गया जब उन्हें बिग बॉस 16 में टीना दत्ता को यह बताते हुए देखा गया कि वो वर्तमान में अपनी पत्नी के साथ 'सबसे अच्छे दोस्त' हैं और वो किसी अपमानजनक रिश्ते में नहीं थे। इसके बाद दलजीत ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "नहीं, मैं आपकी सबसे अच्छी दोस्त नहीं हूं शालिन। मेरे बच्चे की खातिर महीने में एक या दो बार मिलना दोस्ती के योग्य नहीं है। मैं आपकी लव लाइफ के लिए आपको शुभकामनाएं देती हूं, लेकिन कृपया मुझे अपनी कल्पनाओं और कहानियों से बाहर कर दें। और आप इसे मज़ाक की तरह ले रहे हैं? वास्तव में? टीना तुम्हारे लिए कोई हार्ड फीलिंग्स नहीं है।"

गौरतलब है कि शालिन भनोट और दलजीत कौर की मुलाकात कुलवधू नाम के एक टीवी शो के सेट पर हुई थी और दोनों में प्यार हो गया था। दोनों 2009 में शादी के बंधन में बंध गए और नच बलिए में भी भाग लिया। हालांकि, दोनों ने 2015 में अलग होने का फैसला किया और दलजीत ने शालिन के खिलाफ कथित घरेलू शोषण की शिकायत भी दर्ज कराई।

Tags:    

Similar News