Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar : बिग बॉस 18 वीकेंड का वार सलमान खान नहीं ये करेंगे होस्ट

Bigg Boss 18 Weekend Ka Waar Update: बिग बॉस 18 इस बार सलमान खान नहीं करेंगे होस्ट उनकी जगह जानिए कौन करेंगा होस्ट

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-17 10:16 IST

Salman Khan Will Not Host Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar

Bigg Boss 18 Salman Khan Weekend Ka Vaar Update: बिग बॉस 18 के होस्ट को लेकर लगातार सवाल उठाऐं जा रहे थे। लेकिन अंत मेें जाकर क्लियर हो गया था कि बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। और Salman Khan ने Bigg Boss 18 का पहला वीकेंट का वॉर शूट भी किया। और अपने अंदाज में शो को होस्ट भी किया। लेकिन Bigg Boss 18 के दूसरे वीकेंट के वॉर को लेकर अब जाकर अपडेट आया है कि सलमान खान बिग बॉस 18 वीकेंट के वॉर की शूटिंग नहीं करेंगे। 

सलमान खान बिग बॉस 18 वीकेंट के वॉर की शूटिंग नहीं करेंगे(Salman Khan Will Not Host Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar)-

बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18 Salman Khan) वीकेंट के वॉर की शूटिंग जब सलमान खान कर रहे थे। तो उसी समय उनके सबसे करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई। जिसके बारे में जैसे ही जानकारी प्राप्त हुई सलमान खान सेट से सीधे लीलावती अस्पताल पहुँचे। उनको वहाँ जाने से रोका भी गया। लेकिन वो नहीं माने इसके बाद Baba Siddiqui की हत्या की जिम्मेदारी Lawrence Bishnoi Gang द्वारा ली गई। जिसके बाद सलमान खान को बाबा सिद्दीकी की अंतिम दर्शन के लिए भी जाने को मना किया गया। लेकिन इसके बावजूद भी वो सिक्योरिटी के साथ अपने दोस्त को अंतिम विदाई देने पहुँचे। 

लेकिन अब जाकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि Salman Khan Bigg Boss 18 Weeken Ka Vaar की शूटिंग नहीं करेंगे। इसके पीछे की वजह है सलमान खान की सिक्योरिटी उनकी सिक्योरिटी में बदलाव किया गया है। कुछ समय के लिए सलमान खान (Salman Khan) को ऐसी जगहों पर जाने के लिए रोका गया है। जहाँ पर ज्यादा भीड़ हो। तो वहीं इसके साथ ही सलमान खान की सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग शेड्यूल भी बदला चा चुका है। 

कौन करेंगा बिग  बॉस 18 होस्ट (Who Will Host Bigg Boss 18)-

सलमान खान यदि बिग बॉस 18 नहीं होस्ट कर रहे हैं। तो उनकी जगह इस बार वीकेंट के वॉर को होस्ट करते हुए कौन से कंटेस्टेंट नजर आएंगे। इस लिस्ट में रोहित शेट्टी, अनिल कपूर, सारा खान का नाम शामिल है। तो वहीं हो सकता है कि इस बार बिग बॉस 18 को कोई भी होस्ट ना करे। जैसे ही बिग बॉस 18 के होस्ट से संबंधित कोई खबर आती हैं हम आपको अपडेट करते हैं। 

Tags:    

Similar News