Bigg Boss OTT 3 Prize Money: इतने लाख प्राइज मनी के साथ विनर को मिलेगा ये खास गिफ्ट, जानें पूरी डिटेल

Bigg Boss OTT 3 Prize Money: अब यह जानकारी भी सामने आ गई है कि बिग बॉस ओटीटी 3 जीतने वाले को कितनी प्राइज मनी और क्या क्या मिलेगा।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-18 15:14 GMT

Bigg Boss OTT 3 Prize Money (Photo- Social Media) 

Bigg Boss OTT 3 Winner Prize Money: इन दिनों यदि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के अलावा किसी और चीज की देश भर में जमकर चर्चा हो रही है तो वह बिग बॉस ओटीटी 3 ही है। जी हां! बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत 21 जून से हुई थी और अब फिनाले से जुड़ी अपडेट भी सामने आ रही है, फिनाले की डेट से लेकर विनर को कितनी प्राइज मनी मिलने वाली है, इस बात का खुलासा भी किया जा चुका है। आइए फिर आपको भी बता देते हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 विनर को मिलेगी इतनी प्राइज मिली

बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत जब हुई थी तब पूरे 17 कंटेस्टेंट्स इसका हिस्सा बनें थे, लेकिन धीरे-धीरे कर एविक्शन के जरिए कंटेस्टेंट्स बाहर होते गए और अब घर में पूरे 12 कंटेस्टेंट्स बचे हुए हैं। ये 12 कंटेस्टेंट्स बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर बनने के लिए पूरी मेहनत कर रहें हैं, एक कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो चुकी है। घर में आए दिन बवाल मच रहा है, कई बार बात इतनी बढ़ जाती है कि कंटेस्टेंट्स हाथापाई पर उतर जाते हैं। इन सबके बीच अब यह जानकारी भी सामने आ गई है कि बिग बॉस ओटीटी 3 जीतने वाले को कितनी प्राइज मनी और क्या क्या मिलेगा।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जो भी खिलाड़ी बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर बनेगा उसे 25 लाख रुपए प्राइज मनी मिलेगा, इसके अलावा उसे एक कार भी मिल सकती है, साथ ही बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी तो मिलेगी ही।

किस दिन होगा बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले

बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले की डेट भी सामने आ चुकी है, लेटेस्ट अपडेट के अनुसार बिग बॉस ओटीटी 3 को एक हफ्ते का एक्सटेंशन मिल चुका है, जहां यह शो जुलाई लास्ट में एंड होने वाला था, वहीं अब रिपोर्ट्स के अनुसार ग्रैंड फिनाले 4 अगस्त को होगा। यानी कि 4 अगस्त को पता लग जायेगा कि इस सीजन की ट्रॉफी का हकदार कौन है।

Tags:    

Similar News