मनोज तिवारी बने पापा: बेटी के जन्म से घर आई खुशियां, लोगों ने दी बधाई

बीजेपी सांसद और भोजपुरी फिल्मों के पॉपुलर एक्टर-सिंगर मनोज तिवारी के घर किलकारी गूंजी हैं। मनोज तिवारी ने अपने ट्विटर के माध्यम से अपने पिता बनने की जानकारी दी है।

Update: 2020-12-31 03:13 GMT
BJP सांसद मनोज तिवारी बने पिता

बीजेपी सांसद और भोजपुरी फिल्मों के पॉपुलर एक्टर-सिंगर मनोज तिवारी के घर किलकारी गूंजी हैं। मनोज तिवारी ने अपने ट्विटर के माध्यम से अपने पिता बनने की जानकारी दी है। उनके घर बेटी ने जन्म लिया है। मनोज तिवारी के ट्वीट के बाद से उनके फैन्स और समर्थकों के बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया।

मनोज तिवारी ने किया ट्वीट

मनोज तिवारी ने अपने ट्विटर पर लिखा- मेरे घर आई एक नन्‍हीं परी...मुझे बेटी हुई है। जय जगदंबे। एक प्रशंसक ने बेटी के जन्म पर लिखा- भैया आपको बहुत-बहुत बधाई। मां जगदंबा का आशीर्वाद आप सभी पर बना रहे।



मिल रही ढेरों बधाई

ऐसे ही कई अन्य समर्थक ने बधाई देते हुए ट्वीट किया- बधाई! नव वर्ष के मंगल अवसर पर घर में लक्ष्मी जी आई है।

एक अन्‍य शख्‍स ने लिखा, 'बधाई सर। मैं आपको लेकर बहुत खुश हूं। ईश्‍वर का आशीर्वाद आपको और आपकी नन्‍हीं परी के साथ सदैव बना रहे। मनोज तिवारी ने जैसे ही अपनी नन्ही बिटिया की तस्वीर शेयर की कुछ ही मिनटों में वायरल हो गई और साथ ही हजारों लाइक्‍स मिले।

यह भी पढ़ें: नए साल में अक्षय कुमार ने बढ़ा दी अपनी एक्टिंग फीस, सुनकर उड़ जाएंगे होश

बीजेपी पार्टी के उमीदवार

आपको बता दें, कि 2014 में उत्तर-पूर्वी दिल्ली से बीजेपी पार्टी का उमीदवार बनाया गया। वह लोकसभा चुनाव जीतने में सफल रहे थे। साल 2019 का लोकसभा चुनाव भी उन्‍होंने जीता। वही इन दिनों मनोज तिवारी ने कृषि कानूनों के समर्थन में मुहीम छेड़ी हुई है।

ये भी पढ़ें : 2020 में इन वेबसीरीज की सबसे ज्यादा रही चर्चा, ऐसी है इनकी कहानी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News