आमिर की फजीहत: खान साहब को सबके सामने मांगनी पड़ी माफी

बॉलीवुड दंगल, PK जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले एक्टर आमिर खान अपनी फिल्मों की वजह से फेमस हैं लेकिन वो अपने विवादों की वजह से भी शुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर आमिर खान इन दिनों एक ट्वीट की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। आमिर ने ट्वीट कर सबसे हाथ जोड़कर माफी मांगी है।

Update: 2023-03-26 20:21 GMT

मुंबई: बॉलीवुड दंगल, PK जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले एक्टर आमिर खान अपनी फिल्मों की वजह से फेमस हैं लेकिन वो अपने विवादों की वजह से भी शुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर आमिर खान इन दिनों एक ट्वीट की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। आमिर ने ट्वीट कर सबसे हाथ जोड़कर माफी मांगी है।

ये भी देखें:हाय भगवान: ना AC ना फ्रिज फिर भी थमा दिया 618.5 करोड़ रुपये का बिल

इस ट्वीट में अमीर ने लिखा- 'मिच्छामी दुक्कड़म, अगर जाने अनजाने मैंने किसी तो दुख दिया हो या तकलीफ पहुंचाई हो तो मैं उससे हाथ जोड़कर और सिर झुकाकर माफी मांगता हूं। प्लीज मुझे माफ कर दें। मेरी तरफ से प्यार'। आमिर के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। ये बात किसी को पता नहीं थी कि आखिर अमीर ने ये ऐसा ट्वीट किया क्यों?

जैन धर्म का होता ये त्योहार

यह एक तरीके का त्योहार होता है। इसे जैन धर्म का सबसे प्रमुख त्योहार मानते हैं। 'पर्युषण पर्व' या 'दसलक्षण पर्व' नाम से पहचाने जाने वाले इस पर्व में कुछ दिनों तक वर्त और कड़ी तपस्या भी की जाती है और इस पर्व के आखिरी दिन को 'क्षमापना दिवस' के रूप में मनाया जाता है। इस दिन लोग 'मिच्छामी दुक्कड़म' बोलकर अपनी गलतियों के लिए क्षमा मांगते हैं। आमिर भी बस कुछ ऐसा ही करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन शायद उन्हें भी नहीं पता होगा कि लोग इस ट्वीट के लिए भी ट्रोल करने लगेंगे।

लोगों ने इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया करते हुए आमिर खान को 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने आमिर खान से कहा कि उनके टिकट के पैसे वापस कर दें। एक यूजर ने कहा 'ठीक है हम आपको माफ तो कर देगें लेकिन प्लीज 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' जैसी कोई फिल्म दोबारा मत बनाना'। वहीं कुछ यूजर्स ने तो कमेंट में पूछ लिया कि मुझे ये समझ नहीं आया, कृप्या समझा दें।

ये भी देखें:इन दो सुंदर लड़कियों के साथ पाक पीएम की तस्वीरें आई सामने, विपक्ष ने घेरा

आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चढ्ढा' की तैयारियों में बिजी हैं। ये फिल्म हॉलीवुड की मशहूर क्लासिक कॉमेडी फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का ऑफिशियल रिमेक है। इस फिल्म में भी आमिर खान अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करते दिखेंगे।

Tags:    

Similar News