फिर फरिश्ता बने सोनू सूद: अब बच्चियों को लेंगे गोद, चमोली त्रासदी में हुई थीं अनाथ

अब सोनू ने एक बड़ी जिम्मेदारी उठाने का फैसला किया है। दरअसल, उन्होंने बीते हफ्ते उत्तराखंड (Uttarakhand) में चमोली में आई आपदा में अनाथ हुईं चार बेटियों को गोद लेने का फैसला किया है।

Update: 2021-02-20 08:41 GMT
सोनू सूद फिर बने मसीहा: अब अनाथ बच्चियों को लेंगे गोद, चमोली त्रासदी में मरे थे पिता

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अब एक महज अभिनेता नहीं रहे बल्कि वो गरीबों के मसीहा के रूप के तौर पर भी उतरे हैं। कोरोना वारयस महामारी के दौरान उन्होंने गरीबों की दिल खोलकर मदद की। उनकी दरियादिली देख दुनिया के कोने कोने से उन्हें वाह वाही मिल रही है। इस बीच एक बार फिर से सोनू ने अपनी दरियादिली दिखाई है।

चमोली त्रासदी में अनाथ हुई बच्चियों को गोद लेंगे सोनू

अब सोनू ने एक बड़ी जिम्मेदारी उठाने का फैसला किया है। दरअसल, उन्होंने बीते हफ्ते उत्तराखंड (Uttarakhand) में चमोली में आई आपदा में अनाथ हुईं चार बेटियों को गोद लेने का फैसला किया है। बता दें कि चमोली त्रासदी (Chamoli Tragedy) में इलेक्ट्रीशियन का काम करने वाले आलम सिंह पुंडीर की मौत हो गई है। वो हादसे के वक्त एक टनल में काम कर रहे थे। उनकी मौत के बाद पूरा परिवार बेसहारा हो गया है।

यह भी पढ़ें: कंगना तोड़ेंगी हड्डियांः कांग्रेस MLA को ललकारा, एक्ट्रेस का ठुमको पर तगड़ा जवाब

(फोटो- इंस्टाग्राम)

पढ़ाई से लेकर शादी तक की उठाएंगे जिम्मेदारी

हादसे में जान गंवाने वाले आलम सिंह पुंडीर की चार बेटियां भी हैं, जो अपने पिता की मौत के बाद अनाथ हो गईं। लेकिन अब सोनू सूद ने इन बेटियों की जिम्मेदारी लेने का फैसला किया है। सोनू को जैसे ही इसकी जानकारी मिली उन्होंने बच्चियों के सामने मदद का हाथ बढ़ाया है। उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि अब यह परिवार हमारा है भाई। बता दें कि अब इन बेटियों की पढ़ाई से लेकर शादी तक की जिम्मेदारी सोनू खुद ही संभालेंगे।



यह भी पढ़ें: अन्नू कपूर ने शो अंताक्षरी से बनाई पहचान, ऐसे मिली फिल्मों में एंट्री

फैन्स कर रहे सोनू की वाह वाही

सोनू सूद के इस फैसले की उनके फैन्स खूब ज्यादा तारीफ कर रहे हैं। एक बार फिर से उन्होंने अपना फरिश्ता वाला रूप दिखाया है। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सोनू सूद ने किसी की मदद की हो, बल्कि लॉकडाउन से ही वो इस तरह कईयों की मदद कर चुके हैं। प्रवासियों को उनके घर भेजने से लेकर जरुरतमंदों को खाना उपलब्ध करवाने तक। यहां तक कि अब तक वो कई लोगों के ऑपरेशन में भी मदद कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: BIG BOSS 14: घर में राजकुमार राव की एंट्री, अब आएगा शो में नया ट्विस्ट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News