×

BIG BOSS 14: घर में राजकुमार राव की एंट्री, अब आएगा शो में नया ट्विस्ट

फिनाले से पहले भी शो में कुछ ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। कुछ ही देर पहले शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें राजकुमार राव बिग बॉस घर के अंदर नज़र आए।

Monika
Published on: 19 Feb 2021 2:16 PM GMT
BIG BOSS 14: घर में राजकुमार राव की एंट्री, अब आएगा शो में नया ट्विस्ट
X
बिग बॉस14: घर में राजकुमार राव की एंट्री, फिर आएगा शो में नया ट्विस्ट

मुंबई: बिग बॉस 14 अब अपने आखिरी पड़ाव पर आकर खड़ा हो चूका है। अब बचे हुए पांच कंटेस्टेंट के बीच कम ही लड़ाई-झगडे देखने को मिल रहे हैं। वही राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक के बीच आपसी दुश्मनी दोस्ती में बदल गई हैं।

लेकिन फिनाले से पहले भी शो में कुछ ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। कुछ ही देर पहले शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें राजकुमार राव बिग बॉस घर के अंदर नज़र आए। राजकुमार राव ना केवल घर में सभी कंटेस्टेंट से मिलने आए है बल्कि अपने साथ कुछ नए ट्विस्ट भी लेकर आने वाले हैं।

एपिसोड देखना काफी दिलचस्प होगा

खबरों की माने तो वह घर के अंदर किसी अन्य व्यक्ति को लेकर आने वाले है। आज का एपिसोड देखना काफी दिलचस्प होने वाला है । फिनाले को केवल दो दिन बचे हैं और अब घर के अंदर किसी की एंट्री बचे कंटेस्टेंट के लिए तो धोखे की बात हो सकती हैं। खैर ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता लेगा।

घर में आएगा नया सदस्य

शेयर किए गए प्रोमो में दिखाया गया है कि राजकुमार राव डांस करते घर में आएंगे और सबको बताएंगे कि एक बार फिर सीन पलटने वाला है। वह कहेंगे कि इस बार आप में से कोई घर से जुदा नहीं होगा, बल्कि जुड़ेगा। उनकी यह बात सुनकर सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं।

राजकुमार राव घर में अपनी आने वाली हॉरर फिल्म 'रूही' के प्रमोशन के लिए आएंगे। फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा हैं।

अली गोनी ने अपनी मां से की थी बात

बिग बॉस 14 में कई बार ट्विस्ट देखने को मिले। चले तो कोई टास्क सम्बंधित हो या फिर किसी कंटेस्टेंट के शो के बीच में एंट्री लेने का। हर बार घरवालों के साथ दर्शकों को भी झटका मिला। हाल ही में हुए एक टास्क में सदस्यों को एक विश मांगने के लिए कहा गया था, तो वहीं एक दूसरे टास्क में कुछ लोगों को प्राइज मनी लेकर शो छोड़कर जाने के लिए कहा गया था। वही बीते हुए कल के एपिसोड में अली गोनी ने अपने मम्मी-पापा से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की थी तो वहीं निक्की तंबोली को 6 लाख रुपये लेकर शो से जाने का मौका मिला था।

ये भी पढ़ें : बिग बॉस: मां से बात कर भावुक हुए अली, रुबीना ने पहाड़ी गाने पर सभी को नचाया

भारती-हर्ष लिंबाचिया शो में

आपको बता दें, कि शुक्रवार के एपिसोड में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया भी घरवालों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। शो के नए प्रोमो में भारती सिंह, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के रिश्ते पर मजाक करती नजर आ रही हैं। वह कहती हैं कि अभिनव शुक्ला के घर से बाहर जाने के बाद राहुल वैद्य संग रूबीना दिलैक का रिश्ता बदल गया है।

ये भी पढ़ें: के. के. मेनन: चुने गए मोस्ट वर्सटाइल एक्टर, मिला दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story