सारा अली खान का 'चका-चक' डांस सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखकर हार बैठेंगे दिल

Sara Ali Khan Dance Video: सारा अली खान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने लेटेस्ट सॉन्ग 'चका-चक' पर डांस करते देखी जा रही हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2021-12-02 11:35 GMT

सारा अली खान

Sara Ali Khan Dance Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस जोरोशोर से अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं। फिलहाल इस मूवी का पहला गाना 'चका-चक' रिलीज हो चुका है। यह सॉन्ग रिलीज होते ही सभी के जुबान पर चढ़ गया है। गाने में एक्ट्रेस का साड़ी में जबरदस्त डांस देखने को मिला है, जिसे देखकर सभी तारीफ कर रहे हैं। 

अब इस बीच सारा अली खान का एक वीडियो तेजी (Sara Ali Khan Video) से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने लेटेस्ट सॉन्ग 'चका-चक' पर डांस करते देखी जा रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का डिजाइनर लहंगा पहना हुआ है। साथ ही कानो में बालियां और हाथों में चूड़ियां उनके लुक को कंप्लीट कर रहे हैं। इस डांस वीडियो में सारा पर से नजर हटा पाना मुश्किल हो रहा है। यह वीडियो टी- सीरीज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। 

24 दिसंबर को रिलीज होगी 'अतरंगी रे'

सारा अली खान की फिल्म 'अतरंगी रे' इसी महीने 24 तारीख को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सारा के अलावा साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) और खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा मोहम्मद जीशान अयूब (Mohammed Zeeshan Ayyub) भी अहम भूमिका में दिखेंगे। फिल्म से अक्षय, सारा और धनुष का लुक रिवील किया जा चुका है। जिसे दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं। यह फिल्म अजीब गरीब प्रेम कहानी पर आधारित है।  

सारा अली खान (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

एक्ट्रेस की होगी 5वीं फिल्म

आपको बता दें कि सारा अली खान की बॉलीवुड की यह पांचवी फिल्म है। इससे पहले एक्ट्रेस फिल्म (Sara Ali Khan Film List) केदारनाथ, सिंबा, कुली नंबर 1 और आज कल 2 में नजर आ चुके हैं। इन सभी फिल्मों के जरिए सारा ने अपने फैंस के दिलों में एक खास जगह बना ली है। अब लोगों को अतरंगी रे के रिलीज (Atrangi Re Release Date) होने का बेसब्री से इंतजार है।  

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News