आपके फेवरेट स्टार्स इस तरह बिता रहे लॉकडाउन वाली लाइफ, देखें तस्वीरें

Bollywood Celebs Lockdown Life: आपके फेवरेट सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगे हैं । जिसके चलते वह अपने फैंस के थोड़ा और करीब आ गए हैं ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-05-23 18:44 GMT

मलाइका अरोरा-सोनू सूद (फोटो : सौ.से सोशल मीडिया )

Bollywood Celebs Lockdown Life: देश में फैले कोरोना वायरस ने लोगों का घरों से बाहर निकलना मुश्किल कर दिया है । कई राज्यों में लॉकडाउन तो कहीं कोरोना कर्फ्यू बढ़ा दिया गया है । जिसके चलते आम लोगों की तरह बॉलीवुड सेलेब्स भी घरों में रहने पर मजबूर हैं । लेकिन फिर भी वो अपने फैंस से किसी ना किसी तरह रूबरू हो ही जाते हैं । इन दिनों सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां हर कोई अपनी बात, अपनी तस्वीरें शेयर कर रहा है । आपके फेवरेट सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगे हैं । जिसके चलते वह अपने फैंस के थोड़ा और करीब आ गए हैं । आइए जानते हैं आपके फेवरेट स्टार्स इन दिनों क्या कर रहे हैं ।

मलाइका अरोरा

सबसे पहले हम बात करेंगे फिटनेस क्वीन मलाइका अरोरा की । वह पहले की ही तरह अब भी डेली सुबह शाम योग और वर्क आउट करती नजर आती हैं । उनकी इस फिट बॉडी का राज यही है। वह इन दिनों इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं । साथ ही लोगों को भी योग करने के लिए प्रेरित करती हैं ।

सोनू सूद

सोनू सूद पिछले साल से लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं । इस कोरोना काल में वह एक मात्र ऐसे एक्टर हैं जीनों ने कई अन्य लोगों को ऐसे कामों के लिए प्रेरित किया है । इसके साथ वो अपने पर भी ध्यान देना नहीं भूलते ।


मौनी रॉय

इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं मौनी रॉय । वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया करती हैं। जिसे उनके फैंस देखना पसंद करते हैं । इन दिनों वो काफी डिफरेंट लुक में नजर आ रही हैं ।

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला ने आज इंस्टाग्राम पर हाल ही में रिलीज सुपरहिट गाने Versace Baby की मेकिंग वीडियो फैंस के साथ शेयर की । ये गाना अभी भी यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए हैं ।

गुरमीत चौधरी

एक्टर गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबीना भी सोनू सूद के नक्शे कदम पर चल पड़े हैं । इस कोरोना काल में वह जितना हो सके वो लोगों की मदद कर रहे हैं । साथ ही गुरमीत समय मिलते ही वर्कआउट पर भी उतना ही ध्यान देते हैं ।

सनी लियोन

कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए सनी भी लोगों की मदद के लिए आगे आई है । वो अपने काम के साथ लोगों की भी मदद कर रही हैं ।

अनिल कपूर

अनिल कपूर ने अपनी तस्वीर शेयर कर एक बार फिर ये बता दिया है कि वो किसी भी यंग एक्टर से कम नहीं ।

Tags:    

Similar News