आलिया-रणबीर की शादी: दोनों को लेकर आई ये बड़ी खबर, क्या कोरोना बनी वजह

बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द शादी करने वाले थे। बताया जा रहा था कि इस साल दिसंबर महीने में दोनों ने शादी का प्लान बना लिया था। लेकिन उससे पहले कोरोना वायरस ने सभी का उत्साह  ढ़ेर कर दिया, जिससे सलेब्रटी भी बच ना सके।

Update: 2020-08-26 13:01 GMT
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt, one of Bollywood's cute couples

बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द शादी करने वाले थे। बताया जा रहा था कि इस साल दिसंबर महीने में दोनों ने शादी का प्लान बना लिया था। लेकिन उससे पहले कोरोना वायरस ने सभी का उत्साह ढ़ेर कर दिया, जिससे सलेब्रटी भी बच ना सके।अब खबर है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 2020 में शादी नहीं करने का फैसला किया है और दोनों ने तय किया है कि वे अगले साल ही विवाह करेंगे।

यह भी पढ़ें: बैंक का बदला नियम: ग्राहकों को लगा तगड़ा झटका, कर्ज पड़ेगा बहुत महंगा

कोरोना बना कारण

सूत्रों के अनुसार, इस साल दोनों के शादी टालने का कारण सिर्फ महामारी नहीं नहीं बल्कि कोरोना कि वजह से रुका हुआ पेशेवर असाइनमेंट भी है। क्योंकि आने वाले कुछ महीनों में दोनों एक्टरों के फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त रहने की उम्मीद है। इस कारण से दोनों एक्टर अगले साल 2021 में शादी करेंगे। खबर यह भी है कि आलिया ने अपनी शादी के लिए लहंगा डिजाइन कराने के लिए सब्यसाची से संपर्क किया था, लेकिन अब इसे होल्ड पर रख दिया गया है।

इस साल अप्रैल में जब ऋषि कपूर का निधन हुआ, तो आलिया, कपूर परिवार के सपोर्ट में पिलर की तरह खड़ी रहीं। वे कपूर परिवार के हर गेट-टूगेटर में शामिल होती हैं, चाहे वह वार्षिक क्रिसमस लंच हो, नीतू कपूर का परिवार में मनाया जा रहा जन्मदिन कार्यक्रम हो या कपूर खानदान का विस्तृत रक्षा बंधन उत्सव। अभी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के शादी करने का संकल्प लेने और इसकी आधिकारिक घोषणा करने में थोड़ा वक्त है। भट्ट और कपूर परिवार मिलते रहे हैं। हम केवल यह उम्मीद कर सकते हैं कि दोनों परिवार मिलकर शादी की डिटेल तय कर लें।

यह भी पढ़ें: सपा में लैला-मजनू: विवादित साक्षी-अजितेश करेंगे नेतागिरी, हुए पिता के खिलाफ

फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखेंगे साथ

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी ऑनस्क्रीन पहली बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखेगी। शेड्यूल के अनुसार इस फिल्म को दिसंबर 2020 में रिलीज किया जाना है। हालांकि, महामारी ने न केवल शादी को स्थगित कर दिया है, बल्कि चर्चा है कि साइंस फिक्शन पर बेस्ड इस फिल्म की रिलीज डेट को भी आगे बढ़ाने पर मजबूर कर दिया गया है।

आपको बता दें कि जल्द ही आलिया भट्ट की फिल्म सड़क रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म को ले कर दर्शकों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है। दरअसल, सुशांत की मौत से नेपोटिस्म वाली बात उभर के सामने आ रही है जिसके कारण आलिया इसका शिकार बन रहीं है। लोग उन्हें जम कर ट्रोल कर रहे है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News