Brahmastra Motion Poster: फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, रणबीर कपूर को देख फैन्स हुए इंप्रेस

Brahmastra Motion Poster: बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का मोशन पोस्टर आज 15 दिसंबर को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Written By :  Priya Singh
Published By :  Shreya
Update: 2021-12-15 14:31 GMT

फिल्म ब्रह्मास्त्र (फोटो साभार- इंस्टाग्राम) 

Brahmastra Motion Poster: बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Film Brahmastra) का मोशन पोस्टर आज 15 दिसंबर को रिलीज कर दिया गया है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन अक्किनेनी (Akkineni Nagarjuna), डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) और मौनी रॉय (Mouny Roy) हैं। ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इस महीने की शुरुआत में, अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र के सेट से कुछ बिहाइंड द सीन तस्वीरें शेयर की थीं। अब इस सुपरहीरो फिल्म का मोशन पोस्टर आउट हो गया है। फिल्म के पोस्टर से पता चलता है कि रणबीर कपूर का चरित्र शिव एक शक्तिशाली हथियार की तलाश में है जो दुनिया को अंधेरे बलों से बचाने के लिए आवश्यक है।

अयान मुखर्जी ने शेयर किया मोशन पोस्टर

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर ब्रह्मास्त्र का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए अयान मुखर्जी ने लिखा, " 9 सितंबर,2022। ब्रह्मास्त्र मोशन पोस्टर। उम्मीद है आप इसे पसंद करेंगे। हमें अपना प्यार और अपना प्रकाश देते रहें। बता दें कि करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित फिल्म ब्रह्मास्त्र पांच भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगी। 

Full View

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News