Netflix film Cargo: एक्टर्स की एक्टिंग ज़बरदस्त, दर्शकों को आ सकती हैं नींद

Netflix की मोस्ट अवैतेड फिल्म Cargo का दर्शक लम्बे वक़्त से इंतज़ार कर रहे थे। आज ये फिल्म netflix  पर  रिलीज़ हो चुकी हैं। आपको बता दें, इस फिल्म के अनोखी कहानी को दर्शक देखने को कब से बेकरार थे।

Update: 2020-09-09 12:01 GMT
एक्टर्स की एक्टिंग ज़बरदस्त(file photo)

Netflix की मोस्ट अवैतेड फिल्म Cargo का दर्शक लम्बे वक़्त से इंतज़ार कर रहे थे। आज ये फिल्म netflix पर रिलीज़ हो चुकी हैं। आपको बता दें, इस फिल्म के अनोखी कहानी को दर्शक देखने को कब से बेकरार थे। बता दें, फिल्म में एक्टर विक्रांत मैसी, और श्वेता त्रिपाठी मेन लीड में नज़र आ रहे हैं। फिल्म का डायरेक्शन आरती कड़व ने किया हैं। फिक्शन फिल्म कार्गो, नेटफ्लिक्स द्वारा MAMI में देखने के बाद और SXSW में लगभग देखने के बाद रिलीज़ किया गया।

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी एक राक्षश पर बनी हैं, जिसके साथ कई लोग काम करते हैं जिसका नाम Cargo हैं जहां विक्रांत मैसी एक कर्मचारी हैं। इन लोग का काम हैं, धरती पर मर चुके लोगों तो नई ज़िन्दगी देना। और वापस उन्हें इस दुनिया में भेजना। लेकिन पर्हस्था की लाइफ में एक्ट्रेस की एंट्री के बाद काफी चेंज आ जाता हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म में एक अस्सिस्टेंट के तौर पर cargo ship में आती हैं।

ये भी पढ़ें…बड़ी खबर: 2020-2021 से नौकरियों और शिक्षण संस्थानों में नहीं मिलेगा आरक्षण का लाभ

कहानी का बेस्ट पार्ट

आखिर कार हमे एक अलग कांसेप्ट के साथ फिल्म देखने को मिल रही हैं। फ्रें जोरना पर बने इंडियन शो देखने को मिल रहे हैं। फिल्म का कांसेप्ट दर्शकों को काफी लुभा रहा हैं। फिल्म में दोनों एक्ट्रेस की एक्टिंग भी देखने लायक हैं। किसी देशक काफी तारीफ़ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें…कंगना की बड़ी जीत: हार मान गई उद्धव सरकार, आ गया बॉम्बे हाईकोर्ट का आदेश

फिल्म का डाउन फल

फिल्म की क्रियान्वयन ज़रा भी अच्छा साबित नही हो रहा हैं। दर्शकों को फिल्म में कोई मनोरंजन भरा पार्ट नहीं दिखेगा, जिस वजह से फिल्म का उत्साह धीरे-धीरे गिरता जाएगा। ये पूरी फिल्म एक काल्पनिक कहानी पर बनी हैं, जिसका सच्चाई से कोई लेना देना नहीं हैं। जिस तरह इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था ,दर्शकों में फिल्म के प्रति काफी उत्सुकता थी। लेकिन फिल्म देखने के बाद आप इसे दोस्तों को देखने की सलाह कभी नही देंगे । या फिल्म के बीच में ही आपको नींद आ जाए ऐसा भी मुमकिन हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News